बांका : थाने पहुंच प्रेमी युगल ने दी अपने प्रेम की गवाही, युवती बोली- पिता बोले रहे झूठ, इसलिए उठाया यह कदम

बांका में थाना पहुंच कर प्रेमी युगल ने अपने प्रेम की गवाही दी। इस दौरान युवती ने कहा उसके पिता झूठ बोल रहे हैं। दरअसल वे उनदोनों के निर्णय से सहमत नहीं है। इसलिए यह कदम उठानी पड़ी।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:23 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:23 PM (IST)
बांका : थाने पहुंच प्रेमी युगल ने दी अपने प्रेम की गवाही, युवती बोली- पिता बोले रहे झूठ, इसलिए उठाया यह कदम
बांका में थाना पहुंच कर प्रेमी युगल ने अपने प्रेम की गवाही दी।

संसू, चांदन (बांका)। प्‍यार के आगे सारे रिश्‍ते-नाते छोटे पड़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही मामला गुरुवार को बांका में देखने को मिला। थाना पहुंच कर प्रेमी युगल ने अपने प्रेम की गवाही दी। साथ ही युवती ने अपने पिता को झूठा बताया। कहा- मेरे पिता जो कह रहे हैं, वह सही नहीं है। वे हमारे निर्णय से सहमत नहीं थे, इसलिए उनकी मर्जी के खिलाफ ऐसा कदम उठाना पड़ा।

दरअसल, आनंदपुर ओपी के नारायणडीह गांव की एक प्रेमिका छह माह पूर्व अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। इसको लेकर लड़की के पिता ने आनंदपुर ओपी में प्रेमी मंजीत कुमार राय औऱ उसके सहयोगी जुगेश दर्वे को आरोपी बना कर चार फरवरी 21 को अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मंगलवार को दोनों प्रेमी प्रेमिका पति पत्नी बन आनंदपुर ओपी पहुंच गई। इसके बाद लड़की को 164 के बयान के लिए बांका भेजा गया। जबकि प्रेमी पति को थाना पर ही रखा गया है। प्रेमिका ने पुलिस को बताया कि हम दोनों के बीच कई वर्षों से प्रेम था। हम दोनों शादी करना चाहते थे। पर परिवार के लोग इसके लिए तैयार नहीं हो रहे थे। इसलिए हम दोनों ने एक साथ भागने का निर्णय लिया औऱ उसी समय शादी कर दोनों पति पत्नी के रूप में दिल्ली में रह रहे थे। कोरोना के कारण वापस नहीं आ सके। इसी बीच पता चला कि मेरे पिता ने मेरे अपहरण का झूठा केस थाना में दर्ज करा दिया है। इसलिए दोनों वापस आ गए। ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि न्यायालय में 164 के बयान के बाद मिले आदेश के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण, चार पर केस

संवाद सूत्र,धोरैया (बांका)। प्रखंड क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग युवती की शादी की नीयत से अपहरण हो गया है। इसको लेकर युवती के पिता ने केस थाना में दर्ज कराया है। जिसमें झारखंड राज्य के गोड्डा जिले के बसंतराय थाना क्षेत्र के गोपीचक गांव निवासी मु जिब्राइल एवं उसके दोस्त मु जैनुल लड़के के पिता मु खुर्शीद, अम्मी रसीदा खातून को आरोपित किया है। लड़की के पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग पुत्री सोमवार को पूजा करने के लिए शिव मंदिर धोरैया गई हुई थी। इस दौरान आरोपित मु जिब्राइल ने मेरे पुत्री को अपने प्रेमजाल में फंसाकर फरार हो गया। अपने सभी सगे संबंधियों में खोजबीन की गई। कोई पता नहीं चला। बताया कि 27 जुलाई की शाम जानकारी मिली कि उसके पुत्री को जिब्राइल ही भगा ले गया है। थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी