Bihar Crime: बिहार के कटिहार में चलती ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-प्रेमिका, दो भागों में बंट गए दोनों के शरीर

Bihar Crime कटिहार में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस शवों की शिनाख्त की कोशिश में जुटी है। घटना के पहले कुछ ग्रामीणों ने दोनों को साथ देखा था। घटना से लोग सदमे में हैं।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:39 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 09:57 PM (IST)
Bihar Crime: बिहार के कटिहार में चलती ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी-प्रेमिका, दो भागों में बंट गए दोनों के शरीर
कटिहार में प्रेमी युगल ने आत्‍महत्‍या कर ली है।

कटिहार, जागरण संवाददाता शायद प्रेम को किनारा मिलने की हर उम्मीद क्षीण हो गई थी। साथ जीने-मरने की कसमें अब टूटने की कगार पर थीं। यह सब प्रेमी युगल को मंजूर नहीं था। वे अपनों को दर्द भी देना नहीं चाहते थे। शायद यही वजह थी कि प्रेमी युगल ने जिले के तेलता ओपी क्षेत्र में बारसोई-बलरामपुर रेल पथ पर ट्रेन के आगे कूद कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। उनकी पहचान ही नहीं हो पा रही है।

अभी तक नहीं हुई शवों की पहचान

शुक्रवार को लगभग 10 बजे की इस घटना की भनक काफी देर से पुलिस को लगी। पुलिस क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर इसकी पहचान की कोशिश में जुट गई। मगर उसे अब तक कामयाबी नहीं मिली है। दोनों के दो भागों में बंटे शरीरों को समेटकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि दोनों युवक व युवती सुबह से एक साथ भटक रहे थे, लेकिन कोई उनका इरादा नहीं भांप पाया।

आत्‍महत्‍या के साथ हत्‍या की भी आशंका

तेलता ओपी क्षेत्र के लोहागड़ा रेलवे फाटक के समीप जहां यह घटना हुई, उस तरफ लोगों की आवाजाही भी कम होती है। तेलता ओपी अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के अनुसार पुलिस शवों की शिनाख्त व मामले की जांच में जुटी हुई है। इधर दोनों को सुबह में साथ देखे जाने की बाबत अब तक किसी ने पुलिस को गवाही नहीं दी है। ऐसे में पुलिस आत्महत्या के साथ हत्या की आशंका भी मान जांच कर रही है। दरअसल इस घटना में यह भी आशंका है कि प्रेमी युगल में किसी एक के स्वजन ने भी सफाई से इस वारदात को अंजाम दिया हो।

शव की पहचान करने की चुनौती

बहरहाल, पुलिस के सामने पहले दोनों शवों की पहचान करने की चुनौती खड़ी है। वरीय अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी