नालंदा से फरार प्रेमी युगल लखीसराय रेलवे स्टेशन पर मिला, पुलिस को नहीं दिया संतोषजनक उत्‍तर, फ‍िर...

लखीसराय रेलवे स्टेशन से नालंदा जिला अंतर्गत गिरियक थाना क्षेत्र के बहवलपुर गांव से फरार प्रेमी युगल को बरामद कर लिया है। किऊल रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि सुबह प्रेमी युगल किसी ट्रेन के इंतजार में लखीसराय रेलवे स्टेशन पर बैठे हुए थे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 11:55 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 11:55 AM (IST)
नालंदा से फरार प्रेमी युगल लखीसराय रेलवे स्टेशन पर मिला, पुलिस को नहीं दिया संतोषजनक उत्‍तर, फ‍िर...
लखसीराय में नालांदा का प्रेमी युगल मिला।

संवाद सहयोगी, लखीसराय।  किऊल रेल थाना की पुलिस ने रविवार को लखीसराय रेलवे स्टेशन से नालंदा जिला अंतर्गत गिरियक थाना क्षेत्र के बहवलपुर गांव से फरार प्रेमी युगल को बरामद कर लिया है। किऊल रेल थानाध्यक्ष कामेश्वर चौधरी ने बताया कि रविवार की सुबह प्रेमी युगल किसी ट्रेन के इंतजार में लखीसराय रेलवे स्टेशन पर बैठे हुए थे। किऊल रेल थाना के पुलिस पदाधिकारी के पूछताछ के दौरान वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपना नाम पता बताया। इसके बाद नालंदा जिले के गिरियक थाना से संपर्क करने पर पता चला कि नालंदा जिला के गिरियक थाना क्षेत्र अंतर्गत बहवलपुर निवासी शांति दास का पुत्र भगत कुमार अपने पड़ोस की ही एक युवती को लेकर भाग गया है। इस संबंध में गिरियक थाना में 10 जून के तहत भगत कुमार के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद प्रेमी युगल को ले जाने के लिए गिरियक थाना को सूचना दी गई है। बताया कि रहा है कि दोनों सहमति से भागे थे।

पिता ने बेटे की गुमशुदगी की दर्ज कराई रिपोर्ट

भागलपुर। मधुसूदनपुर इलाके के रामपुर खुर्द पंचायत के महमतपुर निवासी जीवन तांती ने शनिवार को अपने पुत्र विशाल कुमार (16वर्ष) के गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दिए आवेदन में उन्होंने लिखा है कि उनका पुत्र बीते सात जून को घर से बिना कुछ बताए निकल गया है। जो दी रात वापस नही लौटा। रिश्तेदार व पहचान वालों के यहां काफी खोजबीन किया, लेकिन उसका कोई पता नही लगा। मामले पर मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि जल्द युवक को ढूंढने का प्रयास किया जाएगा।

25 लीटर देशी शराब के साथ दो गिरफ्तार

भागलपुर। कजरैली इलाके के केलापुर से पुलिस ने रविवार की शाम 25 लीटर देशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। दोनों की पहचान मधुसूदनपुर के मनियारपुर गांव के ऋषी कुमार और राहुल कुमार के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि दोनों तस्कर सजौर के रास्ते कजरैली आ रहा था। जहां पुलिस को देखते ही भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने दोनों को खदेड़कर पकड़ लिया। पुलिसिया जांच में उसके पास से 25 लीटर देशी शराब बरामद किया गया। मामले में कजरैली थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ गौरव ने बताया कि शराब के साथ पकड़ाये दोनों युवक को सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी