Bihar: पति, पत्‍नी और वो के चक्‍कर में पड़ा युवक, अब भागते फ‍िर रहे, लड़की भी नहीं है घर में

पति पत्‍नी और वो भागलपुर से एक टेलीकॉम कंपनी के आपूर्तिकर्ता मोहन का अपहरण हो गया है। पत्‍नी से प्राथमिकी दर्ज कराई है। अब सबके सामने मोहन की एक नई रासलीला आ गई। उसपर आरोप है कि ब्यूटी पार्लर का कोर्स सीखने वाली युवती को वह भगा ले गया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 01:07 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:30 PM (IST)
Bihar: पति, पत्‍नी और वो के चक्‍कर में पड़ा युवक, अब भागते फ‍िर रहे, लड़की भी नहीं है घर में
तीन दिनों से गायब है मोहन कुमार।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में पति-पत्‍नी और वो के चक्‍कर में एक युवक फंस गया है। अब वह भागते फि‍र रहा है। अपहरण की झूठी कहानी रचाकर एक युवती के लेकर वह फरार हो गया। तीन दिनों से गायब  है। पु‍लिस ढूंढ रही है। लेकिन अब तक पता नहीं चला है। पत्‍नी के पति के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई तो युवती के पिता ने उसे भगाने का आरोप युवक पर लगा दिया है। दोनों प्राथमिकी के अधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भागलपुर के तातारपुर माली गली गोलाघाट रोड निवासी मोहन कुमार की यह कहानी है। उसे अगवा हुए तीन दिन हो गए। वह टेलीकॉम कंपनी के आपूर्तिकर्ता के रूप में कार्य करता है। लेकिन अब उसकी रासलीला लोगों के सामने आने लगी। उसकी पत्नी अलका रानी ने कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उल्टा पुल से उसे अगवा करने की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मोहन कुमार की तलाश में छापेमारी की। लेकिन कुछ भी पता नहीं चला है। उसे ढूढने में साइबर सेल की भी मदद पुलिस ले रही है।

इधर एक अन्‍य मामला भी सामने आ गया है। मोहन पर मोहल्ले की एक युवती को सब्जबाग दिखाकर भगाने का आरोप है। युवती ब्यूटी पार्लर का कोर्स कर रही है। युवती के पिता ने मोहन पर बेटी को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत तातारपुर थाने में दर्ज की गई है। युवती के पिता ने मोहन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां बता दें कि मोहन शादीशुदा है। उसे दो बच्चे भी हैं। वहअपनी पत्नी को छोड़ उस युवती के इश्क के चक्कर में पड़ गया  है। युवती के पिता ने कहा कि सात सालों से परिवार को तबाह करने के लिए वह लगा हुआ है। मोहन उस युवती पर रुपया भी लुटाता आ रहा है।

मोहन की इस कुकृत की कहानी उसके स्‍वजन भी जानते हैं, लेकिन बदनामी के भय से किसी काे कुछ बोल नहीं पाते थे। मोहन की पत्‍नी और उसके स्‍वजनों ने कहा कि उन्‍हें इस बात का जरा भी इल्म नहीं था कि पत्नी और बाल-बच्चे वाले मोहन युवती को लेकर भाग ही जाएगा। उधर मोहन का मोबाइल स्विच ऑफ है। हालांकि मोहन ने अपने पुत्र से फोन पर बातचीत की है। इसकी जानकारी बेटे ने पुलिस को दी है। कोतवाली इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि दोनों के गायब होने का मामला एक-दूसरे से जुड़ा है। इसलिए पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी