LGP सांसद चिराग पासवान की तबीयत खराब, कोरोना जांच के बाद दिल्ली में हैं होम आइसोलेट

बिहार के जमुई के सांसद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बीमार हो गए हैं। वे दिल्‍ली में हैं। खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। उन्‍होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस दौरान खुद को मजबूत रखें।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:20 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:58 AM (IST)
LGP सांसद चिराग पासवान की तबीयत खराब, कोरोना जांच के बाद दिल्ली में हैं होम आइसोलेट
दिल्‍ली में इलाज कराते लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान।

भागलपुर, ऑनलाइन डेस्‍क। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की तबीयत खराब है। उन्‍होंने कोरोना जांच के बाद खुद को दिल्ली स्थित अपने आवास पर होम आइसोलेट हैं। वे घर पर ही अपना इलाज करा रहे हैं। तीन दिन पहले कोरोना लक्षण पर चिराग ने आरटीपीसीआर जांच करवाई थी। वे पिछले कई दिनों से बीमार थे। चिराग पासवान बिहार के जमुई लोकसभा सीट के सांसद हैं। वे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्‍व. रामविलास पासवान के पुत्र हैं।

चिराग पासवान ने इस जानकारी खुद ट्वीट करके सार्वजनिक की थी। अपने ट्विटर हैंडल युवा बिहारी चिराग पासवान पर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया था कि कोरोना लक्षण जैसे बुखार और सिर में दर्द होने के कारण मैंने आरटीपीसीआर टेस्ट होने दिया है। एहतियातन अपने आपको आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने आमलोगों से अपील की कि कोरोना से जुड़े लक्षण आने पर नजरअंदाज न करें। तुरंत जांच करवाएं। और उपचार शुरू करवाएं।

लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने कहा कि खुद को मजबूत रखें।  रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत रहने से कोरोना को आप हरा पाएंगे। साकारात्‍मक सोच रखें। आयुर्वेद और योग का सहारा लें। साथ ही चिकित्‍सकों से सलाह लेकर ही कोई दवाई खाएं। आज तक कई प्रकार की सलाह विभिन्‍न माध्‍यम से मिल रही है। लेकिन चिकित्‍सकों से जरुर परामर्श करें। उन्‍होंने कहा कि सभी को कोरोनारोधी टीका लगवा लेनी चाहिए।

इस बीच लोजपा नेता और कार्यकर्ता सहित उनके समर्थक लगातार उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर लगातार उनके लिए दुआएं मांगी जा रही है। साथ ही लोग पूजा पाठ कर रहे हैं। जमुई में उनके समर्थकों ने उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने के लिए प्रार्थना की। लगातार चिराग पासवान के करीबी रहने वालों को फोन कर उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली जा रही है। कार्यकर्ताओं ने उम्‍मीद जताई है कि वे शीघ्र ठीक हो जाएंगे। कोरोना काल में शीघ्र ही वे जनता के बीच आकर उनकी सहायता करेंगे।

chat bot
आपका साथी