LJP Party Split: स्‍थानीय नेताओं का चिराग को मिला समर्थन, जमुई सांसद के पक्ष में उतरे कार्यकर्ता

LJP Party Split पार्टी से भले ही चिराग पासवान को अलग-थलग कर दिया गया हो लेकिन स्‍थानीय नेता पूरी तरह चिराग के साथ हैं। चिराग के समर्थन में कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। जमुई और अररिया के लोजपा नेताओं ने कहा कि वे लोग चिराग के साथ हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:07 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:07 AM (IST)
LJP Party Split: स्‍थानीय नेताओं का चिराग को मिला समर्थन, जमुई सांसद के पक्ष में उतरे कार्यकर्ता
चिराग पासंवान के पक्ष में हैं जमुई और अररिया के स्‍थानीय नेता।

जागरण संवाददाता, जमुई/अररिया। LJP Party Split: जमुई शहर स्थित द्वारिका विवाह भवन में बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक जिलाध्यक्ष जीवन सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं ने सांसद चिराग पासवान के प्रति आस्था व्यक्त किया और कहा कि उनके ही नेतृत्व में पार्टी आने वाले दिनों में और मजबूत होगी। इससे पूर्व कार्यकर्ताओं ने शहर में जुलूस निकाल पशुपति पारस सहित अन्य पांच सांसदों के खिलाफ नारेबाजी की और कचहरी चौक पर सभी का पुतला दहन किया।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि चिराग ने जमुई लोक सभा में विकास किया है। जमुई में मेडिकल कॉलेज, सेंट्रल स्कूल आदि इसके उदाहरण हैं। चिराग लोजपा के धड़कन है। लोजपा व कार्यकर्ता उन्हें पहचानते हैं। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष मु मोतीउल्लाह, दलित सेना जिलाध्यक्ष रविशंकर पासवान, प्रवक्ता चंदन सिंह, महिला नेत्री पिंकी वर्मा, युवा नेता अनिल सिंह सहित बड़ी संख्या में लोजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

अररिया ज़िला के सभी लोजपा नेता पार्लियामेंटरी बोर्ड के अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान के साथ है। लोजपा निवर्तमान जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पोद्दार और मनीष कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अररिया लोजपा की पूरी टीम अपने नेता चिराग पासवान के साथ है। जिन्होंने पार्टी को सींचने और आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाई है। आज उन्हीं की बदौलत सांसद बनकर सत्ता का सुख भोग रहे उन तमाम लोगों को वो दिन याद नही जब इनकी राजनीति में कोई पहचान नही थी। इन तमाम बागी सांसद को स्व राम विलास पासवान जी ने सम्मान देकर सत्ता के शिखर तक पहुंचाने का काम किया। आज वही लोग पार्टी को तोड़ने में लगे हैं।

ओमप्रकाश पोद्दार ने कहा देश की जनता सबको देख रही है । उन्होंने चिराग पासवान से अनुरोध किया कि ऐसे सत्ता लोभी नेताओं को अविलंब पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। ओमप्रकाश ने ये लोग ऐसे ही नेता हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते है ।मनीष कुमार ने कहा कि राम विलास पासवान जी के बाद आज भी चिराग पासवान ही दलितों के सर्वमान्य नेता हैं।

chat bot
आपका साथी