बिहार में शराबबंदी: जमुई में मिला एक ट्रक विदेशी शराब, महाराष्‍ट्र का है चालक, खलासी पंजाब का, पुलिस के सामने उगले यह सनसनीखेज राज

बिहार में शराबबंदी के बाद भी लगातार शराब की तस्‍करी हो रही है। जमुई में पुलिस ने एक ट्रक शराब बरामद किया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। चालक और खलासी से पुलिस के सामने कई राज उगले हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:00 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:06 AM (IST)
बिहार में शराबबंदी: जमुई में मिला एक ट्रक विदेशी शराब, महाराष्‍ट्र का है चालक, खलासी पंजाब का, पुलिस के सामने उगले यह सनसनीखेज राज
बिहार के जमुई में शराब बरामद किया गया है।

संवाद सहयोगी, जमुई। शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस को लगातार सफलता हाथ लग रही है। गुरुवार की सुबह मलयपुर पुलिस एवं उत्पाद पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में थाना इलाके से एक ट्रक से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब की खेप बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए मलयपुर पुलिस एवं उत्पाद पुलिस द्वारा झाझा- जमुई मार्ग पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। चेकिंग के दौरान ट्रक संख्या पीबी 11 एएफ 9176 की तलाशी ली गई तो बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। साथ ही मौके से महाराष्ट्र निवासी ट्रक चालक एवं पंजाब निवासी उपचालक को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में गिरफ्तार चालक एवं उपचालक ने बताया कि शराब झारखंड प्रदेश के दुमका से लाई जा रही थी और इसे शेखपुरा में डिलीवरी करना था। फिलहाल ट्रक से बरामद शराब की गिनती की जा रही है। एसपी ने कहा कि किसी भी हाल में शराब की तस्करी नहीं होने दी जाएगी। सरकार के शराबबंदी कानून का शत-प्रतिशत पालन कराया जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी मलयपुर पुलिस ने कटौना गांव स्थित एक घर से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद करने के साथ दो वाहन को जब्त किया था। साथ ही शराब माफिया सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया था।

यहां यह बताना लाजिमी है कि जिले में पुलिस एवं उत्पाद विभाग की लाख कोशिश के बाद भी शराब की तस्करी जारी है। तू डाल- डाल मैं पात- पात की तर्ज पर तस्कर शराब तस्करी कर रहे हैं। उक्त कार्रवाई में उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर के अलावा मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार एवं पुलिस बल के जवान शामिल थे।

chat bot
आपका साथी