सैलून में चल रही बर्थडे पार्टी में छलकाए जा रहे थे जाम, किशनगंज के वार्ड पार्षद पति सहित आठ गिरफ्तार

किशनगंज में सैलून के अंदर चल रही बर्थडे पार्टी में जाम छलकाए जा रहे थे। पुलिस ने छापेमारी कर किशनगंज की वार्ड पार्षद के पति समेत आठ लोगों को गिरफतार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद...!

Abhishek KumarThu, 16 Sep 2021 07:01 PM (IST)
किशनगंज में सैलून के अंदर चल रही बर्थडे पार्टी में जाम छलकाए जा रहे थे। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। टाउन थाना पुलिस ने जन्मदिन के मौके पर शराब पार्टी करते वार्ड पार्षद पिंकी देवी के पति सहित आठ युवक को गिरफ्तार किया है। बुधवार शाम शहर के धरमगंज मझिया रोड स्थित एक सैलून में शराब पार्टी की गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर सभी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से तीन बीयर की बोतल सहित शराब की टूटी बोतलें बरामद की है।

वार्ड पार्षद के पति की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही टाउन थाना में पैरवीकारों की भीड़ उमड़ पड़ी। लेकिन पुलिस के समक्ष उनकी एक ना चली। बुधवार रात ही पुलिस ने सभी आरोपितों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हालांकि जांच में आरोपितों के द्वारा शराब का सेवन करने की पुष्टि नहीं हो सकी। गिरफ्तार वार्ड नंबर 28 के पार्षद पति सोनू कुमार दास सहित धरमगंज निवासी विकास कुमार ठाकुर, अभिषेक सिंह, सूरज कुमार, विशाल कुमार, सोनू सिंह, महावीर मंडल और रामाशंकर सिंह के विरुद्ध मद्यनिषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

गुरुवार को पुलिस ने सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार सभी आठ आरोपित विकास ठाकुर के सैलून का शटर बंद कर जन्मदिन के मौके पर शराब पार्टी मना रहे थे। जिसकी भनक पुलिस को मिल गई। पार्टी शुरू होने से पहले ही पुलिस ने छापेमारी कर दी। पुलिस को शटर खोलते देख युवकों ने शराब की बोतलों को फेंक दिया। जिससे बोतल टूट गया और शराब जमीन पर फैल गया। लेकिन तलाशी के दौरान पुलिस ने मौके से तीन बीयर की बोतल बरामद कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा छापेमारी करने की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया।

पांच लीटर शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

 बहादुरगंज पुलिस ने एलआरपी चौक स्थित मध निषेध चेकपोस्ट से 4.950 एमएल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया। शराब तस्करी की सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष संजय कुमार एवं पुलिस टीम ने एलआरपी चौक स्थित मध निषेध चेकपोस्ट पर किशनगंज की ओर से आ रही एक टीवीएस विक्टर मोटरसाइकिल को रोककर तलाशी ली। तलाशी के क्रम में मोटरसाइकिल में टंगे झोला से इम्पेरियल ब्लू 750 एमएल की तीन बोतल, आफिसर 'वाइस 180 एमएल की 15 पाउच जब्त किया। इस दौरान मौके से अजय कुमार पिता सुकरू लाल सताल निवासी एवं अजय कुमार ङ्क्षसह पिता अरुण कुमार ङ्क्षसह को मौके से गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.