शराब पकड़ने के लिए लगा दी जान की बाजी! पिकअप ने अररिया पुलिस जीप को मारी टक्कर, थानाध्‍यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी

अररिया में शराब लदे पिकअप ने पुलिस जीप में टक्‍कर मार दी। इस हादसे में थानाध्‍यक्ष समेत छह पुलिस कर्मी घायल हो गए। हादसे के बाद पिकअप पर सवार शराब कारोबारी व चालक फरार हो गया। इस हादसे के बाद...

Abhishek KumarThu, 02 Dec 2021 10:14 AM (IST)
अररिया में शराब लदे पिकअप ने पुलिस जीप में टक्‍कर मार दी।

जागरण संवाददाता, अररिया। रानीगंज पुलिस ने एक पिकअप पर लदी भारी मात्रा में विदेशी शराब का पीछा किया। इस दौरान पकड़ने के क्रम में पिकअप चालक ने रानीगंज पुलिस की सूमो गाड़ी में टक्कर मार दिया। जिससे पुलिस वाहन पलट गई। शराब लोड पिकअप भी पलट गया और पिकअप पर सवार शराब कारोबारी व चालक फरार हो गया। वहीं पुलिस वाहन के पलटने से रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार, सिपाही अशोक कुमार सहित आधा दर्जन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना बुधवार देर रात की है। हांसा गितवास के बीच दुर्घटना हुई है

नशे की हालत में एक धराया

संसू, पलासी (अररिया): पलासी थाना पुलिस ने बीते रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर चौरी गांव से नशे की हालत में एक व्यक्ति को दबोचा ।दबोचे गये लक्ष्मी विश्वास चौरी, वार्ड नंबर एक का रहने वाला बताया गया है। इस मामले में थानाध्यक्ष शिव पूजन कुमार के बयान पर पलासी थाना में नामजद केस दर्ज किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नशे की हालत में धराया उक्त व्यक्ति का स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान चिकित्सक द्वारा नशे की पुष्टि के बाद केस दर्ज कर बुधवार को न्यायालय में अररिया भेज दिया गया है।

शराब की खोजबीन को लेकर डाग स्क्वायड टीम ने किया छानबीन

संसू, जोकीहाट, (अररिया): चुनाव को लेकर जोकीहाट पुलिस अवैध शराब की खोजबीन में बुधवार को थाना क्षेत्र में अलग-अलग टोले व गांवों में छानबीन की। देसी चुलाई शराब बनाने वाले टोलों को चिन्हित कर रेड छापामारी किया गया जिसमें पूर्व से वांछित ललुवाबाडी आदिवासी टोला से अवैध शराब बेचने के आरोपी ढेना मुर्मू की पत्नी संजली किस््कू को महिला पुलिस पदाधिकारी की मदद से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यह कार्रवाई सशस्त्र बल व डाग स्क्वायड की टीम भी साथ मौजूद था। थानाध्यक्ष घनश्याम कुमार ने बताया कि डाग स्क्वायड के साथ ललुवाबाड़ी, हडवा चौक, तुरकेली व भगवानपुर मुसहरी टोला में छानबीन की गई।  

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.