भागलपुर में शराब की भट्ठी को किया ध्वस्त, हथियार और गोली बरामद

भागलपुर के नवगछ‍िया इलाके में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने शराब भट्ठी को ध्‍वस्‍त कर दिया। हथियार और गोली बरामद कर लिया है। दो आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को उसने कई जानकारी दी है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:58 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:58 AM (IST)
भागलपुर में शराब की भट्ठी को किया ध्वस्त, हथियार और गोली बरामद
नवगछिया में शराब भट्ठी व हथियार बरामदगी की जानकारी देते पुलिस अधिकारी।

संवाद सहयोगी, नवगछिया (भागलपुर)। रंगरा ओपी पुलिस ने हथियार व गोली की बरामदगी के साथ-साथ शराब की भट्ठी को ध्वस्त किया। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि रंगरा ओपी प्रभारी महताब खां के नेतृत्व में छापेमारी की गई थी। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें नवटोलिया निवासी लक्ष्मण मंडल, कुतरूमंडल टोला निवासी खेदो मंडल उर्फ सुबोध मंडल शामिल हैं। पुलिस ने एक लोडेड देशी कट्टा, जर्सी, छह गोली, तीन खोखा, 50 लीटर शराब, एक हजार लीटर अद्धनिर्मित देशी शराब बरामद किया है। शराब की भट्टी को भी ध्वस्त कर दिया गया है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लाल साहेब रजनी गंगा बहियार में शराब की भट्ठी चलाया जा रही है। छापेमारी में दो आरोपितों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। छापेमारी दल में अनि अशोक कुमार, अनि चानवीर यादव, अनि शशि भूषण कुमार, अनि सनोज कुमार राजवंशी शामिल थे।

बबरगंज और तिलकामांझी में मारपीट की घटनाओं में आधा दर्जन जख्मी

बबरगंज और तिलकामांझी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में हुई मारपीट की घटनाओं में महिला सहित आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। बबरगंज थाना क्षेत्र के सकरुल्लाचक में हमलावरों ने सोनी देवी व उनके पति आशीष शर्मा की पिटाई कर जख्मी कर दिया। विमला देवी, राजू चौधरी, बेचू चौधरी, दिलीप चौधरी व संथाली चौधरी पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए सोनी देवी ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसी थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर में आधी रात को घर का दरवाजा तोड़कर हमलावरों ने मारपीट कर राधा देवी को जख्मी बना दिया। मोहल्ले के गोलू कुमार उर्फ हानि, हसनगंज के राजेश साह, छोटू कुमार, कमलनगर के सूरज तांती व आठ-दस अज्ञात पर मारपीट करने और मां-बेटे को जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए राधा देवी ने मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं तिलकामांझी थाना क्षेत्र के मुंदीचक साकेत लेन के रहनेवाले प्रभात रंजन ने उत्तम सिंह, गौतम सिंह, सोनम सिंह व आशा देवी पर मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी