देर रात अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर बोला धावा, कर्मियों पर बरसाई गोलियां, नोजल मैन के हाथ और जांघ में लगी गोली

जमुई में देर रात बदमाशों ने केनुहट-रतनपुर सड़क मार्ग स्थित प्रसाद फ्यूल सेंटर पर धावा बोल दिया। इस दौरान जमकर गोलियां चलाई इससे नोजल मैन जख्मी हो गया। घायल नोजल मैन की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ककनचोर का रहने वाला है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:28 PM (IST)
देर रात अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर बोला धावा, कर्मियों पर बरसाई गोलियां, नोजल मैन के हाथ और जांघ में लगी गोली
गोलीबारी में घायल पेट्रोल पंप के कर्मी।

जागरण संवाददाता, जमुई। केनुहट-रतनपुर सड़क मार्ग स्थित प्रसाद फ्यूल सेंटर पर मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने नोजल मेन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली नोजल मैन के जांघ में और दाहिने हाथ मे लगी।जिससे वह घायल होकर गिर गया और बाइक सवार तीनों युवक फरार हो गए। घायल नोजल मैन की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के ककनचोर निवासी बहादुर मंडल के पुत्र पंकज मंडल के रूप मे की गई। जख्मी युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पेट्रोल की कीमत मांगने की हिम्मत कर दी। बाइक सवार तीनों युवकों ने पहले पेट्रोल भरने वाले के साथ हाथापाई की और उसके बैग छीनने की कोशिश की। जिसका विरोध करने पर तीन राउंड गोली चला दी।

घटना की सूचना आसपास के लोगों के साथ-साथ स्थानीय थाने को दी गई। सूचना मिलते ही एसआई ललन पासवान के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल नोजल मैन को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है। घटना के संबंध मे प्रत्यक्षदर्शी दूसरा नोजल मैन धर्मराज यादव ने बताया कि तीन युवक एक काले रंग की बिना नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल से पेट्रोल पंप पर आए और ड्यूटी में लगे नोजल मैन पंकज मंडल को 375 रुपये का पेट्रोल देने की बात कही। नोजल मैन द्वारा पेट्रोल देने के दौरान बाइक सवार एक युवक ने उसके पीठ पर बंदूक तान दी और पास में रखे पैसे का बैग छीनने लगे और दोनों के बीच हाथापाई होने लगी।नोजल मैन द्वारा विरोध करने पर बाइक पर सवार एक युवक ने नोजल मैन के उपर ताबडतोड गोलियां चलानी शुरु कर दी। एक गोली नोजल मैन के जांघ में और एक दाहिने हाथ में लगी।गोली चलाए जाने के बाद तीनों युवक फरार हो गए।

वहीं, इस संबंध में लक्ष्मीपुर थानाध्यक्ष मृत्यंजय पंडित ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। त्वरित कार्रवाई की गई है। हमलावरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी