Late night bomb blast in Araria: अधेड़ा का हाथ उड़ा, घटनास्थल से 200 मीटर की दूरे पर मिले दो जिंदा बम

अररिया में देर रात बम विस्‍फोट से हड़कंप मच गया। बम विस्‍फोट में एक अधेड़ गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। उसे गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए रेफर किय गया है। साथ ही पुलिस ने दो जिंदा बम भी बरामद किया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 08:05 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 08:05 PM (IST)
Late night bomb blast in Araria: अधेड़ा का हाथ उड़ा, घटनास्थल से 200 मीटर की दूरे पर मिले दो जिंदा बम
बम विस्‍फोट की सूचना पर जांच करने पहुंची पुलिस। जागरण।

संवाद सूत्र, ताराबाड़ी (अररिया)। बैरगाछी ओपीक्षेत्र के बुधेश्वरी गांव में गुरुवार की देर रात बम फटने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना मिलते हीं सदलबल पहुंचे बैरगाछी ओपी पुलिस घटना स्थल अररिया प्रखंड के रामपुर मोहनपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड नौ अंतर्गत बुधेश्वरी गांव पहुंचकर बम ब्लास्ट में गंभीर रूप से जख्मी हुए 55 वर्षीय अफरोज को इलाज के लिए सदर अस्पताल अररिया भेजा। ग्रामीणों ने बताया कि देर रात अचानक हुई आवाज से लोग सहम उठे तथा आसपास अफरा तफरी मची रही।

इस घटना में बुधेश्वरी निवासी अफरोज के दायां हाथ के तलहथी अलग हो गया जिस कारण अत्यधिक रक्तश्राव से उनकी गंभीर स्थिति बनी है। वहीं घटनास्थल अफरोज के घर से दो सौ मीटर पूरब में पुलिस ने लावारिश हालात में दो ङ्क्षजदा बम भी बरामद किया जिसे पुलिस ने तुरंत हीं निष्क्रिय कर दिया। इस घटना के बाद गांव के लोग काफी दहशत में हैं तथा घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं की जा रही है। पुलिस इस घटना की तह तक जाने के लिए बारीकी से पड़ताल करने में जुटी हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस को घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली थी।

डीएसपी पुष्कर कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया तथा शुक्रवार को सदर अस्पताल अररिया में अफरोज से गहन पूछताछ की। इधर बैरगाछी ओपीध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पुलिस विभिन्न ङ्क्षबदुओं पर पड़ताल कर रही है। जल्द मामले का उछ्वेदन कर लिया जाएगा। एसडीपीओ के अनुसार अफरोज को दो पत्नी है। दूसरी पत्नी से उनका अनबन चल रहा था। साथ ही उनके एक पड़ोसी से उनकी पत्नी का अवैध संबंध था। जिसे जान से मारने के लिए अफरोज कई दिनों से मौके के तलाश में था। इसी क्रम के गुरुवार रात अफरोज बम बनाकर अपने दुश्मन की तलाश में था कि गुरुवार रात करीब 11 बजे निर्माणाधीन एक मकान के छड़ से अफरोज टकराकर गिर गया जिससे उसके हाथ में ही बम ब्लास्ट कर गया। गंभीर स्थिति को देखते बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कालेज कटिहार भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी