झारखंड से बिहार लाई जा रही शराब की बड़ी खेप जमुई में जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार, भागलपुर में होनी थी डिलीवरी

जमुई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही भारी मात्रा में शराब भी जब्त की गई है। झारखंड के बोकारो से शराब की खेप लाई जा रही थी। इसकी डिलीवरी भागलपुर में होनी थी। इस कार्रवाई के बाद

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:45 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:45 PM (IST)
झारखंड से बिहार लाई जा रही शराब की बड़ी खेप जमुई में जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार, भागलपुर में होनी थी डिलीवरी
जमुई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। चकाई पुलिस ने देर रात शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाते हुए चकाई मुख्य चौक के समीप से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया है। बताया जाता है कि पंचायत चुनाव को लेकर शराब की यह खेप ले जाई जा रही थी। इसके साथ ही शराब की तस्करी में लगे दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड के बोकारो से एक ब्लू रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में भरकर भारी मात्रा में शराब लेकर तस्कर चकाई होते हुए भागलपुर जा रहे हैं।

गुप्त सूचना के आधार पर चकाई मुख्य चौक के समीप छापेमारी अभियान चलाया गया। इसी क्रम में झारखंड की ओर से आ रहे एक स्विफ्ट डिजायर कार को रोककर उसकी जांच-पड़ताल की गई तो कार के अंदर बने तहखाने से २२६ बोतल कुल १६९.५० लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया जिसमें मकडोवेल नंबर वन ७५० एमएल का ४८ बोतल, ङ्क्षकग्स गोल्ड ७५० एमएल का १२३ बोतल, क्रेजी रोमियो ७५० एमएल का ५५ बोतल शराब बरामद किया गया। साथ ही इस दौरान तस्करी में शामिल कार के साथ दो युवक को भी गिरफ्तार कर थाना लाया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान बोकारो जिला के हनुमान नगर सेक्टर १२ निवासी मुकेश कुमार और बुटन कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में शराब अधिनियम के सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजा जा रहा है।

शराब बरामद, तस्कर फरार

संवाद सूत्र, गोगरी (खगडिय़ा): गोगरी पंचायत की लतामबाड़ी में पांच लीटर देसी शराब बरामद की गई। प्रभारी थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि लतामबाड़ी गांव के गुड्डू मंडल के घर से पांच लीटर देसी शराब बरामद की गई। आरोपित अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा। आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है।  

chat bot
आपका साथी