जमीन विवाद : बांका में अपराधियों ने जमीन कब्‍जा करने के लिए किया बम से हमला, कई जख्‍मी

बांका में जमीन विवाद में मंगलवार की सुबह अपराधियों ने बम से हमला कर दिया। अपराधियों ने जमीन पर कब्‍जा करने की नीयत से इस आपराधिक घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में कुछ के जख्‍मी होने की भी सूचना है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 10:15 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 10:15 AM (IST)
जमीन विवाद : बांका में अपराधियों ने जमीन कब्‍जा करने के लिए किया बम से हमला, कई जख्‍मी
बांका सदर अस्पताल में बम से जख्मी गणेश यादव का इलाज करते चिकित्सक

बांका, जेएनएन। मंगलवार की सुबह बांका शहर के सटे एक गांव में बम के हमले से लोग दहशत में आ गए। सुबह-सुबह अपराधियों ने एक जमीन पर कब्‍जा करने की नीयत पर वह बम विस्‍फोट कर दिया। इस दौरान जमीन मालिक सहित अन्‍य लोगों पर भी अपराधियों ने बम फेंके। घटना में कुछ के जख्‍मी होने की सूचना है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

जानकारी के मुताबिक, थाना क्षेत्र के सिंघाजोर गांव में वेणी यादव की जमीन पर कुछ लोग कब्जा करना चाह रहे थे। इसी विवाद में मंगलवार की सुबह अपराधियों ने ताबड़तोड़ बम से हमला कर दिया। जिसमें वेणी यादव के पुत्र गणेश यादव को बम लग गया।  जख्‍मी का आंख और हाथ बुरी तरह जख्‍मी है।  साथ ही कई अन्‍य के भी जख्‍मी होने की सूचना है। इस घटना में एक अन्य युवक का दोनों हाथ पूरी तरह से उड़ गया है। जिसका नाम पता नहीं चल पाया है। वही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जख्मी गणेश यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी फरार बताए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी