Lakhisari : ड्यूटी से लौट रहे बैंक कर्मी को अपराधियों ने झाड़ी मे ले जाकर मारी गोली, फि‍र शव को रोड पर रख कर भाग निकले

लखीसराय में ड्यूटी से लौट रहे बैंक कर्मी को अपराधियों ने झाड़ी में ले जाकर गोली मार दी। इसके बाद रोड पर शव को रख कर फरार हो गए। घटना देर रात की है। सुबह जब गांव वालों को इसकी जानकारी मिली तो उन लोगों ने रोड जाम कर दिया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 09:59 AM (IST) Updated:Thu, 18 Mar 2021 09:59 AM (IST)
Lakhisari : ड्यूटी से लौट रहे बैंक कर्मी को अपराधियों ने झाड़ी मे ले जाकर मारी गोली, फि‍र शव को रोड पर रख कर भाग निकले
बैंक कर्मी की हत्‍या के विरोध में रोड जाम करते ग्रामीण। जागरण।

जासं, लखीसराय। बैंक ऑफ इंडिया शाखा सूर्यगढ़ा के अधिकारी ऋषिदेव कुमार की हत्या बुधवार की रात गोली मारकर कर दिए जाने के विरोध में एवं हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह लोगों ने एनएच 80 को भिरहा गांव के पास जाम कर दिया है। बुधवार की असधी रात तक पुलिस इस जांच में लगी रही कि ऋषिदेव की हत्या की गई है या सड़क हादसे का वह शिकार हुआ है।

ड्यूटी करके बाइक से अपने घर जाने के दौरान अपराधियों ने उसे नंदपुर ढाला और अवगिल गांव के बीच सुनसान इलाके में कब्जे में कर लिया और एनएच किनारे झाड़ी में ले जाकर गोली मार दी। इसके बाद बाइक के पास सड़क किनारे उसे सुला दिया ताकि सड़क हादसा समझ लिया जाए। सूचना के बाद स्वजन उसे मुंगेर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आधी रात तक मौत की अनसुलझी गुत्थी सुलझाने में स्वजनों के साथ पुलिस लगी रही। टॉर्च के सहारे आखिरकार घटनास्थल पर खून के निशान और मृतक के शरीर के पीठ की तरफ गोली के निशान मिले।

गुरुवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम लखीसराय सदर अस्पताल में किया गया। इसके शव के घर पहुंचते ही काफी संख्या में ग्रामीणों ने शव को भिरहा चौक पर रखकर एनएच 80 को जाम कर दिया। मृतक के स्वजनों के साथ ही ग्रामीणों का आरोप है कि मृतक की पहली पत्नी ने ही उसकी हत्या करा दी है। पहली पत्नी नूतन मेहता सूर्यगढ़ा सामुदायिक केंद्र में लेखापाल के पद पर है। उससे अनबन के कारण दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है। आपसी बनाव नहीं रहने के कारण बैंक कर्मी ऋषिदेव कुमार ने दूसरी शादी कर ली थी। इसके बाद से उसे धमकी दी जा रही थी। इधर सड़क जाम कर रहे लोग मृतक की पहली पत्नी नूतन मेहता को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। जाम के कारण एनएच पर वाहनों का लंबा काफिला खड़ा हो गया है। 

chat bot
आपका साथी