बड़ी खबर: गोलियों की गूंज से दहला लखीसराय, युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या

Big News लखीसराय में 15 अगस्त आजादी के दिन अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 08:10 PM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 08:10 PM (IST)
बड़ी खबर: गोलियों की गूंज से दहला लखीसराय, युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या
लखीसराय में युवक की गोली मारकर हत्या।

जागरण संवाददाता, लखीसराय। Big News: जिले में जहां एक ओर लोग 75वें स्वतंत्रता दिवस के राष्ट्रीय पर्व की खुशियों में सराबोर थे, तो वहीं दूसरी ओर अपराधियों के नपाक मंसूबे भी चरम सीमा पर थे। ताजा मामला रविवार की शाम का है, यहां हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव में रविवार की शाम को 30 वर्षीय युवक सुरेंद्र यादव उर्फ सूली यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो निकले।

अपराधियों ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हुए सुरेंद्र यादव को तीन से चार गोली मारी हैं। इस गोलीकांड में सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। कई थानों का पुलिसबल मौका-ए-वारदात पर पहुंचा है।

जानकारी के अनुसार सुरेंद्र रविवार की शाम को खेत देखने गांव से पश्चिम दिशा में लालपुर नदी की ओर गया था। वहां पूर्व से घात लगाए तीन-चार की संख्या में अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। शरीर मे तीन चार गोली लगते ही, उसकी वहीं मौत हो गई। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर लालपुर की ओर एवं कुछ अपराधी धान खेत होते हुए कुसुमतार गांव की ओर फरार हो गया।

सुरेंद्र की मृत्यु की खबर मिलते ही उनके घर सहित गांव में कोहराम मच गया। खबर मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। सूचना मिलते ही हलसी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस हत्याकांड के बारे में जांच के बाद ही किसी प्रकार की प्रतिक्रिया देने की बात पुलिस की ओर से की गई है। सबी टोल और नाका पर सूचना की दी गई है। हत्याकांड के बाद इलाके में ये खबर आग की तरह फैल गई है। सभी हत्यारा कौन है, इसपर चर्चा कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी