Lakhisarai News: किऊल नदी में स्नान करने गए भाई-बहन सहित तीन लोग डूबे, एक को बचाने में दूसरे धार में बहते गए

लखीसराय में सुबह-सुबह नदी में डूबने से तीन बच्‍चे की मौत हो गई। एक को बचाने में दूसरे बच्‍चे नदी की धार में बहते चले गए। डूबने के बाद अब तक किसी का कुछ पता नहीं चला है। स्‍थानीय लोग ढूंढ रहे हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:02 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:02 AM (IST)
Lakhisarai News: किऊल नदी में स्नान करने गए भाई-बहन सहित तीन लोग डूबे, एक को बचाने में दूसरे धार में बहते गए
लखीसराय में किऊल नदी में तीन बच्‍चे डूब गए हैं।

जागरण संवाददाता, लखीसराय। जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र की रामचंद्रपुर पंचायत अंतर्गत सुमन चौक के पास किऊल नदी में एक ही परिवार के स्नान करने गए भाई-बहन सहित तीन लोग नदी की तेज धार में बह गए। घटना शुक्रवार की सुबह की है। घटना के बाद दियारा क्षेत्र में कोहराम मच गया है। स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ नदी किनारे लगी हुई है। लोग अपने स्तर से तीनों बच्चे को नदी में खोज रहे हैं। घटना के दो घंटे बाद भी सरकारी स्तर पर कोई सक्रियता नजर नहीं आई है।

जानकारी के अनुसार रामचंद्रपुर निवासी कारू सिंह के पुत्र राजा कुमार (21 वर्ष) और उनके भाई सुबोध सिंह के पुत्र रोहित कुमार (11 वर्ष), अंकित कुमार (14 वर्ष) अपनी बहन खुशी कुमारी (12 वर्ष) के साथ रामचंद्रपुर स्थित सुमन चौक के पास किऊल नदी में शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे स्नान करने गए थे। इस दौरान राजा, अपने चचरे भाई रोहित, चचेरी बहन खुशी के साथ नदी में प्रवेश किया। इसके बाद रोहित ने अपने भाई अंकित को शैम्पू लाने को कहा। अंकित नदी के मुहाने पर रखे शैम्पू को लेकर जब तक नदी में प्रवेश करता देखा कि रोहित और खुशी नदी की तेज धार में डूब रहे हैं।

इसके बाद अंकित जोर-जोर से मदद के लिए चिल्लाने लगा और मदद में आगे बढ़ गया। अंकित की आवाज सुनकर स्थानीय कुछ लोग जब नदी किनारे पहुंचे तो पाया कि राजा, रोहित और खुशी तीनों को नदी की तेज धार ने अपनी गोद में समा लिया है। लोग देखते रह गए और तीनों डूब गए। इसके बाद जैसे ही घटना की जानकारी रामचंद्रपुर गांव पहुंची कोहराम मच गया। काफी संख्या में लोग दौड़ते हुए सुमन चौक स्थित नदी कछार पर पहुंचे। दियारा क्षेत्र के कई तैराक युवक नदी में तीनों का शव खोजने में लगे हुए हैं। मौके पर पंहुचकर पिपरिया प्रखंड के पूर्व प्रमुख रविरंजन कुमार उर्फ टनटन ने घटना की जानकारी एसडीओ संजय कुमार सहित अन्य अधिकारियों को दी है। तीनों शव की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी