Lakhisarai News: सो रही पत्नी को चाकू से गोदा, बचाने आए साले को भी नहीं बख्सा

लखीसराय में एक युवक ने ससुराल मेें सो रही पत्नी पर चाकू से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। पत्नी के चिल्लाने पर उसे बचाने पहुंचे साले को भी उसने नहीं बख्सा। उसे भी बुरी तरह जख्मी कर दिया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:59 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 06:59 PM (IST)
Lakhisarai News:  सो रही पत्नी को चाकू से गोदा, बचाने आए साले को भी नहीं बख्सा
सदर अस्‍पताल में भर्ती चाकू के हमले से घायल महिला।

लखीसराय, जेएनएन। तेतरहट थाना क्षेत्र के महिसोना गांव में शुक्रवार की सुबह एक दङ्क्षरदा पति ने अपने ससुराल में सुप्तावस्था में पत्नी विनीता देवी (20) पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। विनीता की चीख सुनकर उसे बचाने आए साला राम बाबू साव (18) को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया। विनीता के सीना, कमर एवं बांह में जबकि राम बाबू साव के पंजरा में चाकू लगा है।

मुंगेर का रहने वाला है पति, ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा

चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों ने वहां पहुंचकर खदेड़कर दङ्क्षरदा पति मुंगेर जिला के तारापुर उल्टा महादेव निवासी कुंदन साव को पकड़कर तेतरहट थाना की पुलिस को सौंप दिया है। पीडि़ता विनीता देवी ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2018 में कुंदन साव के साथ हुई थी। ससुराल जाने के बाद पति के कहने पर उसने तीन बार मायके से दस-दस हजार रुपये लाकर उसे दिया। इसके बाद भी मायके से रुपये लाने के लिए उसपर दबाव दिया जाने लगा। रुपये लाने के लिए मायके जाने के लिए तैयार नहीं होने पर पति द्वारा उसके साथ रोज-रोज मारपीट की जाने लगी।

पुलिस ने आरोपित को भेजा जेल

पति की प्रताडऩा से उबकर वह मायके आकर रहने लगी। गुरुवार को उसका पति महिसोना स्थित उसके मायके पहुंचकर उसे ससुराल जाने के लिए कहने लगा। परंतु वह जाने के लिए तैयार नहीं हुई। शुक्रवार की अल सुबह उसके पति ने घर में घुसकर सुप्तावस्था में ही उसपर चाकू से प्रहार कर दिया। उसकी चीख सुनकर बचाने आने पर भाई को भी चाकू मारकर जख्मी कर दिया। कबैया थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर कुंदन कुमार को जेल भेज दिया गया है। वहीं, इस घटना को लेकर गांव में पूरे दिन चर्चा होती रही। गांव वालों ने बताया कि यह पहली बार की घटना नहीं है। इससे पहले भी आरोपित युवक पत्‍नी के साथ मारपीट करता रहा है। 

chat bot
आपका साथी