Lakhisarai Crime: ड्यूटी करता रह गया खाकी वाला और उसी के घर में घुस गए चोर

किऊल थाना क्षेत्र अंतर्गत वृंदावन गांव के सीआरपीएफ जवान चंदन कुमार सहित दो घरों से अज्ञात चोरों ने नकदी आभूषण एटीएम कार्ड सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली है। सीआरपीएफ जवान के घर के पीछे की खिड़की को काटकर कमरे में प्रवेश किया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 10:42 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 10:42 AM (IST)
Lakhisarai Crime: ड्यूटी करता रह गया खाकी वाला और उसी के घर में घुस गए चोर
सीआरपीएफ जवान सहित दो घरों में चोरी, नकदी व आभूषण ले भागे चोर।

जागरण संवाददाता, लखीसराय। जिले के किऊल थाना क्षेत्र अंतर्गत वृंदावन गांव स्थित सीआरपीएफ जवान चंदन कुमार सहित दो घरों से अज्ञात चोरों ने नकदी, आभूषण, एटीएम कार्ड सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली है। अज्ञात चोर सीआरपीएफ जवान के घर के पीछे की खिड़की को काटकर कमरे में प्रवेश किया। घटना के वक्त दूसरे कमरे में सीआरपीएफ जवान चंदन की मां सुशीला देवी और पिता नारायण पंडित सोए हुए थे। दूसरे कमरे में आवाज सुनकर जब दोनों जगे तो चोर खिड़की के रास्ते फरार हो गया। इससे पहले चोर ने सीआरपीएफ जवान के घर के सामने रामदेव यादव के बने नए प्रधानमंत्री आवास योजना के घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया। चोरों ने घर का सारा सामान इधर-उधर कर खोजबीन की।

गृहस्वामी नए आवास से सटे एक पुराने घर में सोए हुए थे। गृहस्वामी के अनुसार चोरों ने एक दो साड़ी की चोरी की है। घर में कोई कीमती सामान नहीं मिलने के कारण चोर सीआरपीएफ जवान के घर पहुंचे। घर के पीछे की खिड़की का लोहे का रॉड काटकर घर के एक कमरे में प्रवेश किया और बैग और बक्शा खोलकर उसमें रखे नकदी और आभूषण की चोरी कर ली। उसी कमरे में रखे एक ट्रंक का ताला जब चोर तोड़ने लगा तो दूसरे कमरे में सोए सीआरपीएफ जवान के माता पिता जग गए।

चोरों ने कमरे को अंदर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया था। गृहस्वामी के जग जाने के बाद चोर फरार हो गया। सीआरपीएफ जवान चंदन के पिता नारायण पंडित ने बताया कि चोर रात में कमरे की खिड़की तोड़कर प्रवेश किया और कमरे से पांच भर सोने का आभूषण, 60 हजार रुपये नकद, कीमती कपड़ा की चोरी कर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद मंगलवार की सुबह किऊल थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने एक चौकीदार भेज कर घटना की जानकारी ली है। सीआरपीएफ जवान के घर लौटने पर चोरी का आकलन किया जा सकेगा।

chat bot
आपका साथी