Lakhisarai Coronavirus News: बड़हिया के चिकित्सा पदाधिकारी सहित 76 मिले नए कोरोना संक्रमित मरीज

Lakhisarai Coronavirus News लखीसराय में कोरोना के 76 नए मरीज मिले हैं। रेफरल अस्पताल बड़हिया के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद सभी अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:54 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:54 PM (IST)
Lakhisarai Coronavirus News: बड़हिया के चिकित्सा पदाधिकारी सहित 76 मिले नए कोरोना संक्रमित मरीज
Lakhisarai Coronavirus News: लखीसराय में कोरोना के 76 नए मरीज मिले हैं।

संवाद सहयोगी, लखीसराय। Lakhisarai Coronavirus News: लखीसराय जिले में कोरोना की लहर लगातार जारी है। बुधवार को भी कोरोना विस्फोट हुआ और एक साथ 76 नए संक्रमित मरीज मिले। जिले में कुल संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 276 हो गई है। शहर से लेकर गांव तक संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। 76 संक्रमित मरीजों में से रेफरल अस्पताल बड़हिया के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके बाद सभी अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया है। एक अन्य संक्रमित चिकित्सक की पत्नी भी संक्रमित हुई है।

रेलवे कॉलोनी में भी मिले नए मरीज 

किऊल रेलवे कॉलोनी में भी कोरोना का कहर लगातार जारी है। 70 वर्षीय महिला, 14 एवं 15 वर्षीय युवती भी संक्रमण की चपेट में आई है। नगर परिषद क्षेत्र के नया बाजार बड़ी कबैया में 25 वर्षीय युवक, पंजाबी मोहल्ला में 37 वर्षीय महिला, नया बाजार में आइडीबीआइ बैंक के 34 वर्षीय युवक कोरोना की चपेट में आए हैं। ग्रामीण अंचलों में बड़तारा गांव हॉट स्पॉट बनता जा रहा है। पांच वर्षीय एक बच्ची सहित गांव में पांच नए मरीज मिले हैं।

वार्ड नंबर 17 में मां-बेटे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव 

बड़हिया के वार्ड नंबर 17 में एक मां-बेटे और एक अन्य परिवार में दो महिला संक्रमित हुई है। सूर्यगढ़ा के नंदपुर गांव में दो, सलेमपुर, अलीनगर और खैरा गांव में भी एक-एक कोरोना मरीज मिले हैं। इसके अलावे भी 30 से अधिक संक्रमित मिले हैं जिनका पता दर्ज नहीं है। सदर अस्पताल लखीसराय में कोरोना जांच कराने आने वाले लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। कितने बजे से जांच होगी इसकी जानकारी देने वाला कोई नहीं है। जांच काउंटर पर शारीरिक दूरी का पालन कराने वाला भी कोई नहीं है। इस कारण भीड़ लगी रहती है और संक्रमण का खतरा बना रहता लेकिन इस ओर ध्‍यान नहीं दिया जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी