Bhagalpur Crime: पहले हंसी मजाक, उसके बाद बहस, फ‍िर घोंपा चाकू

नवगछिया के बिहपुर मध्य पंचायत के विक्रमपुर वार्ड नंबर आठ में आपसी लेद-देन के मामूली विवाद में मुकेश पोद्दार के पेट में चाकू घोंप दिया। इस घटना के पूर्व पहले आपस में हंसी मजाक हुई। बाद में बहस हुआ। फ‍िर युवक को चाकू घोंप दिया गया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 12:00 PM (IST)
Bhagalpur Crime: पहले हंसी मजाक, उसके बाद बहस, फ‍िर घोंपा चाकू
Knife stabbed the youth in the dispute of transaction in Bhagalpur

जागरण टीम, भागलपुर। भागलपुर के नवगछिया इलाके में बिहपुर  प्रखंड के बिहपुर मध्य पंचायत के विक्रमपुर वार्ड नंबर आठ में रविवार को दोपहर करीब ढाई बजे आपसी लेद-देन के हुए विवाद में 34 वर्षीय युवक मुकेश पोद्दार के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू लगने से घायल मुकेश को स्वजन व ग्रामीण इलाज के लिए फौरन बिहपुर सीएचसी ले गए व थाने को घटना के बारे में जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर बिहपुर थाने की पुलिस सीएचसी पहुंची। घायल मुकेश ने बताया कि उसे चाकू गांव के ही बैजू पोद्दार के छोटे भाई ने मारा है। उसके घर के पास ही लेन-देन के लेकर दोनों में पहले हंसी-मजाक धीरे धीरे बहस में बदल गया और बैजू पोद्दार के छोटे भाई ने मुकेश के पेट व पंजरे के पास चाकू मार दिया। चाकू लगने के बाद घायल होकर वह मौके पर ही गिर गया, जबकि आरोपित फरार हो गया। बिहपुर सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद मुकेश के बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया।

गोलीबारी में जख्मी हनी साह पर छिनतई सहित कई मामले हैं दर्ज

दस दिन पहले बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत खंजरपुर में जमीन कब्जाने को लेकर 11 जून को मारपीट और फायरिंग की घटना हुई थी। इस घटना में जख्मी हुए हनी साह का आपराधिक चरित्र रहा है। उसपर बरारी और जोगसर ओपी में छिनतई, मारपीट, रंगदारी सहित कई मामले दर्ज हैं। बरारी ओपी में 31 अगस्त 2018 को बाइक सवार बदमाशों ने एडीजे की पत्नी मालती देवी के गले से चेन छीन लिया था। मामले की अज्ञात के खिलाफ बरारी ओपी में मुकदमा दर्ज कराया गया था। बाद में पहचान के आधार पर न्यायाधीश की पत्नी ने पुलिस को बयान दिया कि हनी साह ने चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। इंस्पेक्टर की जांच में हनी पर चेन छिनतई का आरोप सही पाया गया। बरारी क्षेत्र में मार्च 2020 में हनी के खिलाफ इंस्टीच्युट संचालक नंदकिशोर के साथ मारपीट करने व रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं मई 2019 को खंजरपुर में युवक और बिल्डर राजेश राय के साथ मारपीट करने का हनी पर जोगसर ओपी में मुकदमा दर्ज है।

chat bot
आपका साथी