नशे के खिलाफ बिगुल फूंकने वाले किशनगंज SP कुमार आशीष को किया जाएगा सम्मानित, चार पुलिसकर्मियों में इकलौते अधिकारी

शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने लिए लिए कई कठोर कदम उठाए जा रहे हैं। लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है तो शराबबंदी कानून को बेहतर तरीके से लागू करने वाले अधिकारिय़ों को सम्मानित किया जा रहा है। इसी क्रम में किशनगंज एसपी कुमार आशीष को...

Shivam BajpaiFri, 26 Nov 2021 09:42 AM (IST)
नशे के खिलाफ छेड़ रखी है मुहिम। फोटो- आईपीएस कुमार आशीष।

जागरण संवाददाता, किशनगंज : नशा मुक्ति दिवस के अवसर पर मद्यनिषेध को सख्ती से लागू करने के लिए उत्कृष्ट कार्य हेतु किशनगंज एसपी कुमार आशीष को सम्मानित किया जाएगा। सूबे के चार पुलिसकर्मी हैं, जिन्हें सम्मान मिलेगा। इसमें सूबे के एक मात्र किशनगंज एसपी हैं, जिन्हें ज्ञान भवन पटना में 26 नवंबर को सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए पुलिस मुख्यालय की ओर से पत्र जारी किया गया है। उनके अलावा मुजफ्फरपुर के पुलिस निरीक्षक सह एसटीएफ प्रभारी मु. सुज्जाउद्दीन, बांका जिला के कटोरिया थानाध्यक्ष नीरज कुमार तिवारी और शेखपुरा जिला बल के सिपाही इंद्रदेव यादव को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

आखिर क्यों मिलेगा सम्मान, पढ़ें ये खबर-  बिहार के इस IPS ने छेड़ रखी है नशे के खिलाफ मुहिम, किशनगंज को दिलाएंगे मादक पदार्थों से आजादी!

अररिया थाना परिसर में नष्ट की गई सात हजार 893 शराब

संवाद सूत्र, अररिया: अररिया नगर थाना परिसर में गुरुवार को विभिन्न मामलों में जब्त गई 7893.5 लीटर देसी-विदेशी शराब को डीएम के आदेश पर नष्ट किया गया। जब्त शराब को दंडाधिकारी के रुप मे तैनात पदाधिकारी राजु कुमार व डीएसपी सुबोध कुमार की मौजूदगी में नष्ट किया गया। मौके पर थानाध्यक्ष आदित्य कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।

दोनों अधिकारियों की मौजूदगी में जब्त शराब को मालखाना से निकालकर गिनती की गई। इसके बाद नगर परिषद की जेसीबी से गड्ढा खोदा गया एवं पुलिस जवानों द्वारा देसी पाउच को ब्लेड से काटकर गड्ढे में डाल दिया गया। वहीं विभिन्न ब्रांड के विदेशी शराब की बोतल को तोड़कर गड्ढे में गिरा दिया गया। थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि डीएम के आदेश पर विभिन्न मामलों में जब्त किए देसी व विदेशी शराब नष्ट कराया गया है। शराब लगभग सात हजार आठ तेरानवे लीटर है।

पढ़ें ये खबर: 'उम्मीद ए होप' ने बजाया बिहार का डंका, 21 मिनट की मूवी को राष्‍ट्रीय स्तर पर मिला दूसरा पुरस्कार

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.