Kishanganj Crime: तीन माह बाद भी नहीं सुलझी सीएसपी संचालक अपहरण की गुत्थी

किशनगंज में बरबट्टा निवासी अपहृत गनी अनवर का कोई सुराग नहीं मिला है। कोचाधामन पुलिस की कार्यशैली से नाराज अपहृत की मां की सकुशल बरामदगी की मांग लेकर एसपी कुमार आशीष के पास पहुंची। अपहरण के बाद से स्‍वजन काफी परेशान है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:55 AM (IST)
Kishanganj Crime: तीन माह बाद भी नहीं सुलझी सीएसपी संचालक अपहरण की गुत्थी
गनी अनवर गत नौ मार्च से ही लापता है।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। कोचाधामन थाना क्षेत्र के बरबट्टा हाट स्थित सीएसपी संचालक के अपहरण की गुत्थी पुलिस अब तक सुलझा नहीं पाई है। घटना के तीन माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी पुलिस को बरबट्टा निवासी अपहृत गनी अनवर का कोई सुराग नहीं मिला है। कोचाधामन पुलिस की कार्यशैली से नाराज अपहृत की मां तैयबा खातून मंगलवार को बेटे की सकुशल बरामदगी की मांग लेकर एसपी कुमार आशीष के पास पहुंची। एसपी ने मौके पर कोचाधामन थानाध्यक्ष को फोन कर अब तक की कार्रवाई के संबंध में विस्तार से जानकारी ली और अपहृत की मां को बेटे की जल्द बरामदगी का भरोसा दिया।

बताते चलें कि गनी अनवर गत नौ मार्च से ही लापता है। घटना के बाद से अपहृत का मोबाइल लगातार स्विच ऑफ है। तैयबा खातून ने आशंका व्यक्त करते हुए बताया कि पूर्णिया जिले के रौटा थाना क्षेत्र स्थित कलठिया गांव निवासी रब्बानी और जिलानी ने महेशबथना रौटा निवासी शकील व बीबी नगमा के साथ मिलकर गनी अनवर का अपहरण कर लिया है। एसपी ने बताया कि पुलिस की जांच अंतिम पड़ाव पर है। बहुत जल्द गनी अनवर को बरामद कर पूरे मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी