Bihar: भागलपुर से बड़ी खबर... अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक छात्र को उठाया, मांगी दो लाख की फ‍िरौती

भागलपुर में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। लगातार कई अपराधिक घटनाएं हो रहीं हैं। यहां एक एक छात्र का अपहरण हो गया है। मामले में पिता ने दर्ज प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की खोजबीन में जुटी है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:30 AM (IST)
Bihar: भागलपुर से बड़ी खबर... अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक छात्र को उठाया, मांगी दो लाख की फ‍िरौती
भागलपुर से सौरभ कुमार का अपहरण हो गया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में शनिवार की सुबह एक छात्र को कुछ अपराधी उठा ले गए। इसके बाद अपराधियों ने छात्र से स्‍वजनों से दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी। घटना इशाकचक थानाक्षेत्र के भोलानाथ पुल के समीप हुई। जहां 18 वर्षीय छात्र सौरभ कुमार का अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

इशाकचक थाने में पिता दिलीप कुमार ने काफी खोजबीन बाद शनिवार की रात केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में पिता ने बेटे को अगवा कर लिए जाने की आशंका जाहिर करते हुए उसे शीघ्र बरामद किए जाने की गुहार लगाई है। इशाकचक थाने के इंस्पेक्टर एस के सुधांशु ने बताया कि पिता ने बेटे का अपहरण कर लिए जाने की आशंका जताते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस उसकी बरामदगी का प्रयास कर रही है।

चश्मे का फ्रेम बदलने की बात कह घर से निकला था सौरभ

पिता दिलीप कुमार ने बताया कि बेटा चश्मे का फ्रेम बदलवाने की बात कह घर से निकला था। उसके घर नहीं पहुंचने पर वह चिंतित हो गए। पहले दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क साध पता किया लेकिन जैसे ही देर होती गई वो अनहोनी की आशंका से विचलित होने लगे। घटना की जानकारी इशाकचक थाने में देकर केस दर्ज करा दिया है। पुलिस पहले घटनास्थल भोलानाथ पुल के समीप पहुंच छानबीन शुरू की। सौरभ का मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा है। एकबार उसका मोबाइल ऑन हुआ था फिर बंद हो गया है। इस बाबत इशाकचक पुलिस ने साइबर सेल से सम्पर्क साध आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

सौरभ के मोबाइल से आया मेसेज दो लाख मांगा है, देने पर छोड़ेगा

सौरभ के मोबाइल से उसके पिता को मैसेज आया है कि वो दो लाख रुपये उसके पेटीएम अकाउंट में भेज दे तभी उसे छोड़ा जाएगा। पिता ने मेसेज की जानकारी इंस्पेक्टर को दी है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई तेज कर दी है। हालांकि पुलिस ने आशंका है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग में घर से भागने का प्रतीत होता है। उन्होंने शीघ्र मामले का पटाक्षेप करने का दावा किया है।

chat bot
आपका साथी