इशाकचक से अगवा छात्र को छोड़ने के एवज में दो लाख की मांगी फिरौती

इशाकचक थानाक्षेत्र के भोलानाथ पुल के समीप से 15 मई शनिवार को अगवा किए गए 18 वर्षीय छात्र सौरभ कुमार को छोड़ने के एवज में दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:42 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:42 PM (IST)
इशाकचक से अगवा छात्र को छोड़ने के एवज में दो लाख की मांगी फिरौती
इशाकचक से अगवा छात्र को छोड़ने के एवज में दो लाख की मांगी फिरौती

भागलपुर। इशाकचक थानाक्षेत्र के भोलानाथ पुल के समीप से 15 मई शनिवार को अगवा किए गए 18 वर्षीय छात्र सौरभ कुमार को छोड़ने के एवज में दो लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है। अपहरणकर्ताओं ने सौरभ के मोबाइल से ही मैसेज भेज रुपया जल्द भेजने को कहा है। अपहर्ताओं ने सौरभ के पेटीएम अकाउंट पर रकम भेजने को कहा है।

इधर, सौरभ के पिता ने तत्काल इशाकचक इंस्पेक्टर को इसकी जानकारी दी। इंस्पेक्टर एसके सुधांशु ने सौरभ के पिता के मोबाइल से मेसेज भेज कहा कि वे रुपये दे देंगे, बच्चे को पहले छोड़ दो।

इसपर उधर से मैसेज आया कि जबतक रकम नहीं भेजेंगे, बेटे को नहीं छोड़ा जाएगा। जितनी देर रकम भेजने में करेंगे, उतनी देरी बेटे को छोड़ने में लगेगी।

जब सौरभ के पिता ने लिखा कि रकम उस मोबाइल पर नहीं भेज सकते, दूसरा मोबाइल नम्बर भेजो। उसके बाद से उधर से मोबाइल ऑफ कर लिया गया। घटना के बाबत इशाकचक थाने में पिता दिलीप कुमार ने काफी खोजबीन बाद शनिवार की रात केस दर्ज कराया है।

---------------------

पिता को चश्मे का फ्रेम बदलने की बात कह बाजार निकला था सौरभ

पिता दिलीप कुमार ने इशाकचक इंस्पेक्टर को बताया था कि बेटा चश्मे का फ्रेम बदलवाने की बात कह घर से निकला था। उसके घर नहीं पहुंचने पर वह चितित हो गए। पहले दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क साधा। कहीं से उसके होने की जानकारी मिलने पर मन अनहोनी की आशंका में चिंतित होने लगा।

सौरभ का मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा है। एकबार मोबाइल ऑन हुआ था फिर बंद हो गया है। इशाकचक पुलिस ने साइबर सेल से संपर्क साध आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर ने शीघ्र अपहरण कांड का उदभेदन कर लेने का दावा किया है।

इधर, सौरभ के घर नहीं लौटने से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी ईश्वर से उसके सकुशल वापसी की दुआ कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी