Khagaria Crime : खगड़िया में बेखौफ अपराधियों ने सीमेंट व्‍यवसायी को मारी गोली

खगड़िया जिला में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने मुजाहिदपुर गांव में एक सीमेंट व्‍यवसायी को दिन दहाड़े गोली मारकर जख्‍मी कर दिया। जख्‍मी हालत में घायल व्‍यवसायी श्रवण भगत को इलाज के लिए परबत्‍ता सीएचसी में भर्ती कराया है।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 01:38 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:38 PM (IST)
Khagaria Crime : खगड़िया में बेखौफ  अपराधियों ने सीमेंट व्‍यवसायी को मारी गोली
मामले की पड़ताल में जुटी परबत्‍ता पुलिस

जागरण संवाददाता, खगड़िया। Khagaria Crime परबत्ता थाना क्षेत्र के मोजाहिदपुर गांव में छड़-सीमेंट के व्यवसायी श्रवण भगत के ऊपर बदमाशों ने शनिवार को जानलेवा हमला किया। गोली उनके कनपट्टी के बगल से गुजरी, जिसके बारुद से वे जख्मी हो गए। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े। लोगों को जमा होते देख अपराधी मौका पाकर फरार हो गए। लोगों ने घायल व्‍यवसायी को आनन फानन में उन्‍हें इलाज के लिए परबत्ता सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। श्रवण भगत परबत्ता थाना के लेनिन नगर, तेमथा के रहने वाले हैं। बहरहाल वे मोजाहिदपुर में नया मकान बना रहे हैं। जानकारी के अनुसार मामला भूमि विवाद और रंगदारी से जुड़ा हुआ है।

शनिवार की सुबह श्रवण भगत अपने लेनिन नगर, तेमथा स्थित घर से कुछ सामान लेकर मोजाहिदपुर में बन रहे नए मकान पर पहुंचे। वहां उनकी छड़-सिमेंट की दुकान भी है। वहां से जब वे लेनिन नगर, तेमथा लौट रहे थे, तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। श्रवण भगत की माने तो बदमाशों ने उनसे रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जानलेवा हमला किया। इस बाबत पूर्व में उन्होंने परबत्ता थाना में मामला भी दर्ज कराया था।

घटना बाद से उनके स्वजन दहशत में हैं। सूचना मिलते ही स्‍वजन भी सीएचसी पहुंचे। गोगरी एसडीपीओ पीके झा, एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल, सीओ अंशु प्रसून, परबत्ता थाना अध्यक्ष संजय विश्वास ने मामले की छानबीन की। अधिकारियों के अनुसार प्रथम ²ष्टया मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है। इधर, इस घटना से आसपास के व्यवसायियों में भय है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हो सका था। बुद्विजीवियों का कहना है मामला कुछ भी हो पर इस तरह दिन दहाड़े अपराधियों द्वारा किसी पर हमला किया जाना कानून व्‍यवस्‍था को चुनौती है। इससे सड़क चलते लोगों में भी भय व्‍याप्‍त  है। पुलिस को हाल के दिनों में गश्‍ती भी कम हो गई है। 

chat bot
आपका साथी