Khagadia Crime : खगड़िया में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्‍या, घर में मचा कोहराम

खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत राजाजान गांव में अपराधियों ने आपसी बहस व विवाद को लेकर सागर यादव के 30 वर्षीय पुत्र मन्‍नु यादव गोली मार दी। स्‍वजनों ने उसे इलाज के लिए मानसी पीएचसी लाया। वहां से रेफर किए जाने के बाद रास्‍ते में ही मौत हो गई।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 02:32 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 02:32 PM (IST)
Khagadia Crime : खगड़िया में दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्‍या, घर में मचा कोहराम
मन्‍नु यादव की हत्‍या की खबर सुन घर में मचा कोहराम

जागरण संवाददाता, खगड़िया ।Khagadia Crime जिले के मानसी थाना अंतर्गत राजाजान गांव में अपराधियों ने दिनदहाड़े राजाजान निवासी सागर यादव के 30 वर्षीय पुत्र मन्नु यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने राजाजान रिटायड रेलवे बांध के समीप राजाजान पीपरपांती बहियार में उसे गोली मारी। गोली लगने के बाद स्वजन ने इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मानसी लाया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार बाद रेफर कर दिया। परंतु रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। गोली सीना में लगी थी। मामले में मानसी थाना पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया अभी घटना को लेकर आवेदन नहीं मिला है। मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थानाध्यक्ष ने बताया जानकारी मिली है कि घटना आपसी बहस व विवाद को लेकर हुई। इधर घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा है। मृतक के पत्नी सहित अन्य स्वजन का रो रो कर बुरा हाल है। 

हत्याकांड मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

बेलदौर । सकरोहर गांव में अधेड़ महिला हत्याकांड मामले में दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित सकरोहर निवासी कमलकिशोर मालाकार व राजकुमार मालाकार है। जानकारी के अनुसार सकरोहर निवासी रितेश कुमार के आवेदन पर गांव के ही आठ लोगों को उक्त हत्याकांड मामले में आरोपित किया गया है। बताते चलें कि 18 फरवरी को अपराधियों की गोलीबारी में मंजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। 20 फरवरी को इलाज के दौरान पीएमसीएच में उनकी मौत हो गई थी। बेलदौर थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

बाइक की टक्कर में जख्मी

परबत्ता । परबत्ता थाना क्षेत्र के नयागांव- राजपूत टोला मध्य विद्यालय के पास दो बाइक की टक्कर में लगार निवासी कपिलदेव रजक जख्मी हो गए। जख्मी का इलाज सीएचसी परबत्ता में चल रहा है। सीएचसी प्रभारी डॉ. पटवर्धन झा ने इसकी जानकारी दी है।

chat bot
आपका साथी