Khagadia Crime : सेवानिवृत्ति के बाद भी चौकीदार कर रहा था ड्यूटी, अपराधियों ने चौकीदार के पुत्र को मारी तीन गोली

खगडि़या में अपराधियों ने चौकीदार के पुत्र को गोली मारी है।

बदला-करुआमोड़ पथ पर जवाहर नगर पुलिया के समीप घटी घटना। घायल अपने पिता के सेवानिवृत्त के बाद से कर रहा थाने में ड्यूटी। बाइक सवार बदमाशों ने जवाहर नगर के पुलिया के समीप उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Dilip Kumar shuklaFri, 05 Mar 2021 04:19 PM (IST)

जागरण संवाददाता, खगडिय़ा। चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत बदला-करुआमोड़ पथ पर जवाहर नगर के पुलिया के समीप बाइक सवार बदमाशों ने चौकीदार के पुत्र विमल यादव को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए चौथम सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जानकारी के अनुसार सोनवर्षा गांव निवासी सेवानिवृत्त चौकीदार जगनारायण यादव का पुत्र विमल यादव शुक्रवार को ई रिक्शा से थाना जा रहा था। इसी दौरन बाइक सवार बदमाशों ने जवाहर नगर के पुलिया के समीप उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के समय उसी गांव का एक और चौकीदार उसके साथ ई रिक्शा पर सवार होकर थाना जा रहा था।

घटना के बाद घायल चौकीदार पुत्र को सीएचसी चौथम लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल खगडिय़ा रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने विमल यादव को तीन गोलियां मारी। जो कंधे, पंजरा व हाथ में लगी है। चौकीदार पुत्र विमल यादव पिता के सेवानिवृत्ति के बाद से ही उनके स्थान पर थाना क्षेत्र में ड्यूटी कर रहा है। इधर थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है। अभी तक घायल के स्वजन की ओर से आवेदन नहीं दिया गया है। चौकीदार पुत्र का फर्द बयान लिया जाएगा। घायल को बेहतर इलाज के लिए भेजा गया है।

पिस्तौल व गोली के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

सहरसा। सोनवर्षा कचहरी पुलिस ने बलुआहा के समीप से पिस्तौल के साथ तीन बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बख्तियारपुर थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि सोनबरसा कचहरी ओपी पुलिस द्वारा गश्ती के दौरान बलुआहा सड़क मार्ग से तीन युवक को एक पिस्तौल  एवं बाइक के साथ गिरफ्तार किया। रात्रि गश्ती के दौरान बलुआहा सड़क मार्ग में एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवक को देखकर रोका गया। तलाशी के दौरान 7.65 एमएम का पिस्तौल, तीन गोली बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि पकड़ाया बदमाश सिमरीबख्तियापुर के सैनी टोला निवासी विजेंद्र यादव, बलवा ओपी के तिलाठी का पांडव कुमार व सौरबाजार थाना के तीरी गांव का नवीन कुमार यादव है। तीनों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.