Katihar : सोनैली बाजार में अपराधियों ने व्यवसाई पर चलाई गोली, 10 दिन पहले एक करोड़ मांगी थी रंगदारी

कटिहार में देर शाम सोनैली बाजार स्थित के व्‍यवासायी पर अपराधियों ने गोली चला दी। इस घटना में वह बाल बाल बचे। व्‍यवसायी ने बताया कि 10 दिन पहले उनसे एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 09:57 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 09:57 PM (IST)
Katihar : सोनैली बाजार में अपराधियों ने व्यवसाई पर चलाई गोली, 10 दिन पहले एक करोड़ मांगी थी रंगदारी
कटिहार में देर शाम सोनैली बाजार स्थित के व्‍यवासायी पर अपराधियों ने गोली चला दी।

 संवाद सूत्र, कदवा, कटिहार। कद वा थाना के सोनैली बाजार में सोमवार की देर शाम बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने व्यवसाई सुनील बुबना के व्यापारिक कार्यालय पर गोली चला दी। घटना के वक़्त व्यवसाई अपने केबिन में बैठे थे। गोलीबारी की घटना में व्यवसाई बाल- बाल बच गए।

केबिन का कांच टूटने से व्यवसाई व उनके एक कर्मी जख्मी हो गए। गोली चलाने के बाद अपराधी स्टेशन की ओर पिस्टल लहराते फरार हो गया। बताते चलें कि 10 दिन पूर्व व्यवसाई से फोन पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी। इसके बाद उन्हें पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई थी। सूचना मिलते ही एसपी विकास कुमार मौके पर पहुचे। एसपी ने व्यवसाई से घटना की जानकारी ली। प्रत्यक्षदर्शी व्यवसाई के कर्मचारी शिव कुमार ने बताया कि वे केबिन की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सड़क से ही केबिन में बैठे व्यवसाई पर निशाना साधते हुए अपराधियों ने गोली चला दी। गोली लगने से केबिन का कांच टूट गया। घटना के बाद व्यवसायियों में दहशत है। अपराधियों की संख्या दो बताई जा रही है। एसपी ने बताया कि अपराधियों द्वारा एक गोली चलाई गई। सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा रही है। शीघ्र ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार

संवाद सूत्र, प्राणपुर (कटिहार) : प्रखंड की रोशना ओपी पुलिस ने गश्ती के दौरान विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार की है। जानकारी देते हुए रोशना ओपी प्रभारी प्रेम कुमार भारती ने बताया कि गश्ती के दौरान महानंदा पुल के पूरब छोड़ पर पश्चिम बंगाल की ओर से आ रहे वाहनों व पैदल आ रहे राहगीरों की शराब होने की आशंका पर तालाशी ली जा रही थी। इसी दौरान पश्चिम बंगाल की ओर से एक व्यक्ति हाथ में थैला लेकर आ रहे थे। व्यक्ति के थैले की तालाशी ली गयी तो उसमें लगभग छह लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ। इसमें 750 एमएल की चार बोतल इंपिरियल ब्लू एवं 180 एमएल का नौ पीस ऑफिसर्स च्वाइस फ्रूटी कुल पांच लीटर 670 एमएल विदेशी शराब बरामद किया गया हैं। गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम बाबर अली, हरिश्चन्द्रपुर, जिला मालदा बताया। उसके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी