Katihar Crime: हार्डवेयर व्यवसायी नारू दत्ता की फंदे से लटकती मिली लाश, हत्या या आत्महत्या?

बिहार के कटिहार में एक हार्डवेयर व्यवसायी का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है। वो अपनी दुकान के ऊपर वाली मंजिल में ही रहता था। मौके पर पहुंची पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है....

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 05:47 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 05:47 PM (IST)
Katihar Crime: हार्डवेयर व्यवसायी नारू दत्ता की फंदे से लटकती मिली लाश, हत्या या आत्महत्या?
आत्महत्या या हत्या... पुलिस की जांच तेज, पोस्मार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा।

संवाद सूत्र, बारसोई (कटिहार)। जिले के बारसोई बाजार के हार्डवेयर व्यवसायी नारु दत्ता (50 वर्ष) की फंदे पर लटकती लाश मिली है। वे दुकान के ऊपरी हिस्से में बने मकान रहते थे। सुबह जब परिजनों ने उनके बेडरूम का दरवाजा खोला तो पंखे में रस्सी के सहारे उसकी लाश झूल रही थी। वहीं परिजनों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अरविंद कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लाश का मुआयना किया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों और आसपास के लोगों से हुई पूछताछ के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। बता दें कि मृतक व्यवसायी शयनकक्ष में अकेले ही रह रहे थे। उनका पुत्र घर से बाहर रहकर छात्रावास में पढ़ाई कर रहा है। वहीं उसकी पत्नी और पुत्री उसके साथ नहीं रहती थी। वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि अब तक उसकी पत्नी सामने नहीं आई है। उसी के बयान पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। बारसोई पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया। वहीं व्यवसायी के आत्महत्या की खबर सुनकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की खबर सुन बड़ी संख्या में लोग उनके घर के बाहर जमा हो गए थे। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

बंद घर में युवक ने लगाई फांसी

संवाद सूत्र, कटिहार: बारसोई थाना क्षेत्र के बाजार निवासी नारू कुमार दत्ता (39 वर्ष ) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया। बताया जाता है कि मृतक की पत्नी सिलीगुड़ी में बच्चों के साथ रहती है। वहीं मृतक अकेले बारसोई में रहकर हार्डवेयर का व्यवसाय करता था। बीती रात उन्होंने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई नोबा कुमार दत्ता ने बताया कि मेरे भाई पारिवारिक विवाद के कारण आत्महत्या करने पर विवश हो गए। उन्होंने कहा कि उसे दो छोटा-छोटा बच्चा हैं।

chat bot
आपका साथी