मैं भविष्यवक्ता हूं, तुम्हारी सारी परेशानी दूर कर दूंगा, ...और धीरे-धीरे महिला से उतरवा लिए सारे गहने

भागलपुर में खुद को भविष्यवक्ता बता महिला से उतरवा लिए सारे गहने। कोतवाली थाने से चंद कदम दूरी पर दो ठगों ने दिया घटना को अंजाम। पीडि़त महिला ने दो अज्ञात युवकों पर दर्ज कराया केस। मामले की जांच की जा रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:22 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:22 AM (IST)
मैं भविष्यवक्ता हूं, तुम्हारी सारी परेशानी दूर कर दूंगा, ...और धीरे-धीरे महिला से उतरवा लिए सारे गहने
भागलपुर में जेवर की ठगी का एक मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार के भागलपुर में ज्वेलरी ठगी का एक ऐसा मामला आया सामने है, जिससे लोग हतप्रभ हो गए हैं। पुलिस भी इस तरह के मामले में लगातार चौकस है। बताया जा रहा है कि इस तरह मामले के महिला की लापरवाही और भरोसा ही मुख्य कारण है। इस सिलसिले में लगातार पुलिस जांच कर रही है। मामला थाने तक पहुंच चुका है। और घटना भी थाने के पास ही घटी है।

कोतवाली थाने से चंद कदम दूर सब्जी चौक पर दो युवकों ने खुद को भविष्यवक्ता बताकर नया बाजार की महिला शशि साह के सारे गहने उतरवा कर दिन के उजाले में चंपत हो गए। ठगी की शिकार महिला ने तातारपुर थाने में दो अज्ञात युवक के विरुद्ध गहने, मोबाइल आदि ठग कर ले भागने का केस दर्ज कराया है।

महिला ने तातारपुर इंस्पेक्टर एसके सुधांशु को जानकारी दी है कि सब्जी चौक के समीप दो लड़के मिले। दोनों ने कहा कि वे भविष्य बताते हैं, उनकी सारी परेशानी दूर कर देंगे। मानसिक परेशानी से जूझ रही महिला दोनों की बातों में आ गई। दोनों ने कहा कि शरीर पर मौजूद गहने खोल कर अपने पास मौजूद थैले में रख लें। हमलोग भगवान का दर्शन कराएंगे। तब आपकी सारी परेशानी दूर हो जाएगी।

दोनों के कहने पर अपने जेवरात खोल कर थैले में रखनी शुरू कर दी। सोने की दो अंगूठी, चेन, कान के कुंडल, हाथ का कंगन यहां तक मोबाइल भी थैले में रख दी। चंद मिनट बाद लड़कों ने हाथ से थैला ले लिया। दस कदम आगे चलकर फिर वापस आने को कहा। वापस लौटी तो दोनों लड़के वहां से गायब हो चुके थे।

पुलिस ने बताया कि घटना संज्ञान में है। इस मामले में आरोपितों को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा। मामले की जांच के ले लिए टीम गठित की गई है। युवक की पहचान के महिला से उसके रंग-ढंग, बोल-चाल आदि के बारे में पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी