सुपौल में जेई का अपहरण, पिता से फोन कर मांगे 15 लाख

सुपौल में एक जेई के अपहरण का मामला सामने आया है। वह सौरबाजार मनरेगा कार्यालय में पदस्थापित हैं। अपरािधयों ने उनके पिता को फोन कर 15 लाख रुपये की मांग की है। पिता की शिकायत के बाद पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 06:24 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 06:24 PM (IST)
सुपौल में जेई का अपहरण, पिता से फोन कर मांगे 15 लाख
सौरबाजार मनरेगा कार्यालय में पदस्थापित जेई मुकेश कुमार भारती

 सहरसा, जेएनएन। सौरबाजार मनरेगा कार्यालय में पदस्थापित जेई मुकेश कुमार भारती का मंगलवार की शाम उस वक्त अपहरण कर लिया गया जब वो अपने घर जा रहे थे। घटना के बाद अपहर्ताओं ने उनके पिता से पंद्रह लाख की फिरौती मांगी है। पिता की शिकायत के बाद पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है। हालांकि समाचार प्रेषण तक न तो अभियंता और न ही अपहर्ताओं का सुराग हाथ लगा है। 

जानकारी के अनुसार मनरेगा में पदस्थापित जेई कार्यालय में हुए बैठक के बाद अपने घर सिमरीबख्तियारपुर प्रखंड के सकरोली निवासी के शाम पांच बजे निकले। अपनी स्कूटी से वो घर जा रहे थे। इसी दौरान थाना क्षेत्र के बखरी गांव के समीप अपहरणकर्ताओं ने स्कूटी में ठोकर मारकर गिरा दिया। उसके बाद चार पहिया वाहन से लेकर फरार हो गय और स्कूटी को वहीं छोड़ दिया। अपहरण के दो घंटा बाद अपहर्ताओं ने जेई के मोबाइल से जेई के पिताजी को फोन करके बताया कि आपके बेटे का अपहरण हो गया है, आप जल्दी से पन्द्रह लाख रुपया लेकर अमुक स्थान पर पहुंच जाना है। यह बात किसी को नहीं बताना है। पुलिस को भी इसकी सूचना नहीं देनी है। जेई के पिताजी ने इसकी सूचना रात में पुलिस को दी।

मनरेगा पीओ रजनीकांत सिंह ने बताया कि मंगलवार को हमलोग की साप्ताहिक बैठक थी। जिसमें जेई मुकेश कुमार भारती भी उपस्थित थे। बैठक के समय किसी तरह का कोई गतिविधि नहीं देखी गयी थी। रात में जेई की पिता ने अपहरण की सूचना दी। वहीं थाना अध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने बताया कि मनरेगा ठेकेदारी में लेन देन का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस जेई की बरामदगी के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

वहीं इस बाबत एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी है। कई विंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही अभियंता को बरामद कर लिया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी