भागलपुर पहुंचे जदयू के प्रदेश उपाध्‍यक्ष, बोले- लालू यादव को मापी मांगनी चाहिए, हमेशा दल‍ितों का अपमान किया है

जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष भगवान स‍िंह कुशवाहा भागलपुर पहुंचे। कहा कि तारापुर और कुशेश्वर विधानसभा से जदयू उम्मीदवार की जीत होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जितना काम हुआ उतना काम आज तक नहीं हुआ था। कहा कि लालू यादव को माफी मांगनी चाहिए।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:28 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:28 AM (IST)
भागलपुर पहुंचे जदयू के प्रदेश उपाध्‍यक्ष, बोले- लालू यादव को मापी मांगनी चाहिए, हमेशा दल‍ितों का अपमान किया है
जदयू ने लालू प्रसाद यादव ने माफी मांगने को कहा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर/मुंगेर। जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व मंत्री भगवान स‍िंह कुशवाहा ने सोमवार को परिसदन में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तारापुर और कुशेश्वर विधानसभा क्षेत्र से जदयू उम्मीदवार की जीत तय है। बिजली, पानी, सड़क आदि के क्षेत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में जितना काम हुआ, उतना काम आज तक किसी सरकार ने नहीं किया। यही कारण है कि लोगों का विश्वास सुशासन की सरकार में बढ़ा है।

पूर्व मंत्री ने राजद सुप्रीमो लालू यादव द्वारा कांग्रेस प्रभारी पर दिए गए बयान की आलोचना करते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने एक दलित नेता का अपमान किया है। लालू प्रसाद को सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए। राजद नेता की बातों को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है। कांग्रेस नेता कन्हैया का तारापुर में कोई प्रभाव नहीं दिखा। तारापुर की जनता अब भी कन्हैया को गंभीरता से नहीं ले रही है।

युवा कांग्रेस ने लालू यादव का फूंका पुतला

बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास पर लालू प्रसाद यादव की अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में जिला युवा कांग्रेस ने सोमवार को भागलपुर स्टेशन चौक पर राजद सुप्रीमो का पुतला फूंका। इसका नेतृत्व युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अमित आनंद ने किया। मौके पर बिहार युवा कांग्रेस के प्रभारी राजेश सनी, बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल, पूर्व विधायक अमित तुन्ना, पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष सुमित साह, मुकेश चौधरी, संजय राणा, मुज्जफर अहमद, निलेश कुमार, आर्यन राज, आदित्य राज, आरिफ़ नवाज आदि मौजूद थे।

विकास का दें साथ, बढ़ रहा बिहार

तारापुर विधानसभा उपचुनाव : आरा की पूर्व सांसद मीना सिंह ने सोमवार को मुंगेर के संग्रामपुर प्रखंड के कई गांवों का दौरा किया। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी राजीव कुमार स‍िंंह के समर्थन में मतदान करने की अपील की। पूर्व सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य में तेजी के साथ विकास हो रहा है। राज्य विकास में नया कृतिमान बना रहा है।  सुशासन की सरकार को कोई खतरा नहीं है। राजद शासन की की स्थिति सब जानते हैं।

chat bot
आपका साथी