जमुई से तारापुर जा रहे जदयू MLA राजकुमार सिंह की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त, बाल-बाल बचे विधायक

जमुई से तारापुर प्रचार प्रसार के लिए जा रहे जदयू MLA राजकुमार सिंह की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। काफिले में लगी अचानक ब्रेक के बाद उसी काफिले में मौजूद अन्य गाड़ी से विधायक का वाहन जा टकराया। हादसे में विधायक बाल-बाल बच गए...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:39 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:39 PM (IST)
जमुई से तारापुर जा रहे जदयू MLA राजकुमार सिंह की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त, बाल-बाल बचे विधायक
JDU MLA Rajkumar Singh की दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी।

संवाद सूत्र, जमुई। मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राजकुमार सिंह (JDU MLA Rajkumar Singh) की गाड़ी जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना अंतर्गत कोहवरवा मोड़ के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि, इस हादसे में जदयू MLA बाल-बाल बच गए। दुर्घटना के बाद नामित स्थान पर अफरा-तफरी मच गई। लक्ष्मीपुर पुलिस घटना की जानकारी पाकर सम्बंधित स्थान गई और यथोचित दायित्वों का निर्वहन किया।

मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक राजकुमार सिंह अपने काफिले के साथ तारापुर विधानसभा उप चुनाव को लेकर प्रचार करने वहां जा रहे थे। तभी रास्ते में अचानक गाड़ी एक-दूसरे से टकरा गई और एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में विधायक सिंह की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उनके पीछे दो और वाहनों को नुकसान हुआ है। वाहन दुर्घटना में विधायक बाल-बाल बच गए। उन्होंने बताया कि वे शनिवार को तारापुर में विधानसभा उप चुनाव को लेकर अपने वाहनों के साथ प्रचार करने और राष्ट्रीय अध्यक्ष की सभा में शामिल होने जा रहे थे, तभी कोहवरवा मोड़ के पास अचानक एक वाहन ने ब्रेक लगा दिया। परिणामस्वरूप सभी गाड़ियां एक-दूसरे में टकरा गई। -जदयू विधायक की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त,बाल-बाल बचे विधायक -चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे मटिहानी विधायक तारापुर

उन्होंने आगे कहा कि इस हादसे तीन गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। अगर गाड़ी का एयर बैग नहीं खुलता तो बड़ा हादसा हो सकता था। किस्मत अच्छी थी कि गाड़ी का एयर बैग खुल गया, जिससे बड़ा हादसा टल गया और सभी जन बाल-बाल बच गए।

तेज रफ्तार सुजुकी वाहन पेड़ से टकराया, 10 घायल

एक ही परिवार के हैं सभी घायल,लखीसराय से बर्थडे मनाने आ रहे थे जमुई

संवाद सहयोगी, जमुई। जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर ढंढ गांव के समीप शनिवार को तेज रफ्तार सुजुकी वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में वाहन पर सवार चार मासूम सहित 10 लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक वृद्ध महिला और मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों की पहचान लखीसराय जिले के मदनी चौकी थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरपुर गांव निवासी जोगिंदर पासवान, सावित्री देवी, सोनी देवी, माला देवी, सविता देवी, सोहानी कुमार, प्रिया कुमारी, सावंत कुमार, आनंद कुमार और पीयूष कुमार के रूप में हुई है।

घायलों ने बताया कि शनिवार को 10 वर्षीय पीयूष का जन्म दिन है। पीयूष अपने नानी घर अमरपुर में था। पीयूष का जन्मदिन मनाने के लिए सभी लोग अमरपुर से भाटचक गांव आ रहे थे। वाहन की रफ्तार काफी तेज थी और चालक मोबाइल से बात करने लगा। इस दौरान वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हालांकि इस हादसा में सभी लोग बाल- बाल बच गए।

chat bot
आपका साथी