जमुई में रोड पर उतरे जाप के नेता-कार्यकर्ता, कहा- मंत्री और सांसद पी रहे शराब

जमुुई में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान नेताओं ने कहा कि सरकार के मंत्री-सांसद और विधायक ही इसके सेवन और तस्करी में लिप्त हैं। साथ ही शराबबंदी को भी फर्जी बताया। इस दौरान..!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:28 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:28 PM (IST)
जमुई में रोड पर उतरे जाप के नेता-कार्यकर्ता, कहा- मंत्री और सांसद पी रहे शराब
जन अधिकारी पार्टी के सुप्रीमो पप्‍पू यादव। गूगल इमेज।

संवाद सहयोगी, जमुई। जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के आह्वान पर शनिवार को जन अधिकार युवा परिषद द्वारा शहर के कचहरी चौक पर फर्जी शराबबंदी, सांसद निधि के एम्बुलेंस का दुरुपयोग और वैशाली की बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के खिलाफ केंद्र एवं बिहार सरकार का पुतला दहन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुड़ी के खिलाफ नारेबाजी भी की।

-जाप ने फूंका केंद्र एवं राज्य सरकार का पुतला

- सरकार के मंत्री-सांसद और विधायक पर लगाया शराब सेवन तथा तस्करी का आरोप

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिलाध्यक्ष अविनाश प्रताप सिंह ने कहा कि बिहार में फर्जी शराबबंदी लागू है। सरकार के मंत्री-सांसद और विधायक ही इसके सेवन और तस्करी में लिप्त हैं। छपरा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के सांसद निधि एम्बुलेंस से 280 लीटर देसी शराब की बरामदगी हुई है। कुछ महीने पहले कोरोना लहर के दौरान उनके निजी कैंपस में सैकड़ों एम्बुलेंस खड़ी थी।

जिसका पर्दाफाश पप्पू यादव ने किया था। उस वक्त भाजपा सांसद ने कहा था कि फिटनेस और चालक की कमी के कारण एंबुलेंस खड़ी थी तो फिर शराब तस्करी के लिए फिटनेस भी ठीक हो गया और चालक भी उपलब्ध कैसे हो गया। वैशाली की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया और फिर उसकी हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया गया।

72 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस आरोपितों की पहचान नहीं कर पाई है। प्रशासन जल्द आरोपितों की पहचान कर उसे गिरफ्तार करे। इस अवसर पर जिला महासचिव अजीत यादव, रंजन कुमार, सड्डू , अभिषेक कुमार ङ्क्षसघानिया, शैलेंद्र कुमार, सोशल मीडिया प्रभारी मु बेलाल जावेद, युवा नेता मु अफरोज, घनश्याम कुमार, साहिल आलम, सोहेल, दानिश, राज , अरमान, सोनू, नीरज कुमार, सुधीर कुमार, राशिद, मुकेश शर्मा, होली शर्मा सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी