Jamui: चोरी करते पकड़ाए चोर ने दुकान संचालक को चाकू मारकर किया जख्मी, ग्रामीणों ने चोर को पीटा, दोनों अस्‍पताल में

Jamui एक दुकान में चोरी करने का विरोध करने पर दुकान संचालक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद हो-हल्‍ला होने पर ग्रामीणों ने चोर की जमकर पिटाई कर दी। अब चोर और दुकानदार दोनों अस्‍पताल में भर्ती है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:46 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:46 AM (IST)
Jamui: चोरी करते पकड़ाए चोर ने दुकान संचालक को चाकू मारकर किया जख्मी, ग्रामीणों ने चोर को पीटा, दोनों अस्‍पताल में
स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़कर की कर पुलिस के हवाले कर दिया।

संवाद सहयोगी, जमुई। शहर के पंचमंदिर के सामने अशरफ पार्ट्स दूकान के बगल में अवस्थित कबाड़ी दूकान में मंगलवार की देर रात चोरी करते एक चोर को दुकान संचालक रवि कुमार वर्णवाल ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इस दौरान चोर ने संचालक रवि कुमार वर्णवाल के पेट में चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। हल्ला करने के बाद स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए और चोर की भी पिटाई कर दी गई।

इसकी सूचना टाउन थानाध्यक्ष चंदन कुमार को दी गई। फिर घटना स्थल पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस द्वारा चोर को गिरफ्तार किया गया, और दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पुलिस की निगरानी में डाक्टर संजीव कुमार द्वारा इलाज किया जा रहा है। सूचना के बाद घायल को देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों की भीड़ लगी हुई है। गिरफ्तार चोर की पहचान शहर के शांतिनगर मुहल्ला निवासी इस्राइल खान के पुत्र इमरान खान के रूप में हुई है। जबकि फरार एक चोर इसी मुहल्ला के सिकड़ी नामक युवक बताया जा रहा है। पुलिस फरार चोर की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही चोर के गिरोह का भी पता लगाया जा रहा है।

घायल दूकान संचालक रवि ने बताया कि वे थाना चौक के रहने वाले हैं और वह पंचमंदिर के सामने कबाड़ी दूकान चलाते है।लगभग 5 दिनों से उनके दूकान के सामानों की चोरी हो रही थी। चोर को पकड़ने के लिए मंगलवार की रात वह जागकर दूकान की देख-रेख कर रहे थे। इसी दौरान देर रात तकरीबन दो बजे दो युवक आया और एक युवक बाहर ही रहा एवं दूसरा युवक दूकान के अंदर गेट फांद कर प्रवेश कर गया। उसके बाद दूकान का गेट खोलकर एक चोर को पकड़ लिया गया जबकि बाहर खड़ा दूसरा चोर मौके से फरार हो गया। इस दौरान पकड़ाए चोर ने चाकू से पेट के बाएं साइड पर हमला कर दिया। जिससे दूकान संचालक जख्मी हो गया। फिलहाल दूकान संचालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी होने के बाद चोरी के आरोपित एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस की निगरानी में घायल दूकान संचालक और चोरी के आरोपित युवक का इलाज चल रहा है। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। चोर के गिरोह का जल्द ही पर्दाफाश कर लिया जाएगा। फरार युवक की भी तालाश की जा रही है। - डा राकेश कुमार, एसडीपीओ जमुई

chat bot
आपका साथी