जमुई पुलिस ने लुटेरों पर की बड़ी कार्रवाई, कुख्यात सिंटू गिरफ्तार, लूट के रुपये और मोबाइल बरामद

जमुई पुलिस ने लुटेरों पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने सिंटू की निशानदेही पर लूट का दो मोबाइल एवं नकदी बरामद किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद हडकंप मच गया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:41 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 04:41 PM (IST)
जमुई पुलिस ने लुटेरों पर की बड़ी कार्रवाई, कुख्यात सिंटू गिरफ्तार, लूट के रुपये और मोबाइल बरामद
जमुई पुलिस ने लुटेरों पर बड़ी कार्रवाई की है।

संवाद सहयोगी, जमुई। खैरा पुलिस ने लूटकांड मामले का पर्दाफाश करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान सिकंदरा पुरानी बाजार निवासी सिंटू कुमार के रुप में हुई है। पुलिस ने सिंटू की निशानदेही पर लूट का दो मोबाइल एवं नकदी बरामद किया है।

- लूट का दो मोबाइल एवं नौ हजार रूपया बरामद

- मलयपुर थाना क्षेत्र के बाबा ढ़ाबा के समीप खैरा पुलिस की कार्रवाई

थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि विगत पांच सितंबर को पांच की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने जन्मस्थान के द्वितीय पहाड़ी मोड़ से उत्तर दिशा में पक्की सड़क पर ग्रामीण इंडेन वितरक महादेव सिमरिया के कर्मी सिंटू रजक और चुन्नू कुमार से दो मोबाइल एवं नौ हजार रुपया नकदी लूट लिया था।

मलयपुर थाने के पास से किया गया गिरफ्तार

इस संबंध में थाना में कांड संख्या 319/21 दर्ज किया गया था। मामले में वैज्ञानिक अनुसंधान के बाद अपराधकर्मी सिंटू कुमार को मलयपुर थाना क्षेत्र के बाबा ढ़ाबा के समीप से गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसकी निशानदेही पर लूट का रुपया और मोबाइल बरामद किया गया। पूछताछ में ङ्क्षसटू ने अन्य अपराधियों के बारे में जानकारी दी है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तारी अभियान में थानाध्यक्ष के अलावा टेक्निकल सेल के पदाधिकारी पुअनि राजवद्र्धन कुमार, अमृत तिग्गा, रितेश, जितेंद्र आदि शामिल थे।

पूछताछ के लिए तीन को पुलिस ने लिया है हिरासत में

खैरा पुलिस ने हत्या के एक मामले में तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि दो दिन पूर्व अमारी के टोलाटांड़ गांव से पुलिस ने किशोरी तांती का शव बरामद किया था। कनपट्टी में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी। इस मामले में अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया था। इसी कांड में शनिवार की देर रात शक के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी