JAMUI : दो बच्‍चे की मां को इश्‍क में मिला धोखा, अधेड़ प्रेमी निकला प्‍यार का सौदागर, इस तरह दोनों आए थे करीब

JAMUI जमुई में प्‍यार की अनोखाी कहानी सामने आई है। दो बच्‍चे की मां को अधेड़ से प्‍यार हो गया था। लेकिन प्रेमी प्‍यार का सौदागर निकला। शादी का झांसा देकर पहले उसने महिला के साथ गलत काम किया फ‍िर...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 01:13 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 01:13 PM (IST)
JAMUI : दो बच्‍चे की मां को इश्‍क में मिला धोखा, अधेड़ प्रेमी निकला प्‍यार का सौदागर, इस तरह दोनों आए थे करीब
JAMUI : जमुई में प्‍यार की अनोखाी कहानी सामने आई है।

संवाद सहयोगी, जमुई। प्‍यार में न तो उम्र की सीमा बाधा बन सकती है और न ही धन-दौलत। ये कहावत तो आपने सुनी होगी। लेकिन यह पूरा सच नहीं है। कई बार लोगों को यही प्‍यार बदनाम कर देता है। कुछ ऐसा ही मामला बिहार में सामने आया है। एक महिला ने अधेड़ को दिल दे दिया। कुछ दिनों तक दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चलता रहा, इसके बाद दोनों शादी के लिए राजी हो गए। लेकिन इस बीच अधेड़ प्रेमी प्‍यार का सौदागर बन बैठा। 

 दरअसल, जमुई की महिला के साथ एक व्यक्ति ने पहले मोबाइल पर प्यार भरी बातें किया और फिर शादी का झांसा देकर कई बार उसका यौन शोषण किया। इस दौरान आरोपित ने महिला का वीडियो बना लिया और अब वह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपए की मांग कर रहा है। मामला खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। पीड़ित महिला ने मामले में एफआइआर दर्ज कराते हुए खैरा निवासी कृष्णनंदन शर्मा को आरोपित किया है। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि कृष्णनंदन ने पहले उससे मोबाइल पर प्यार भरी बातें की और बाद में शादी का झांसा देकर उसका कई बार यौन शोषण किया।

इस दौरान उसने वीडियो बना लिया और अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए की मांग किया। कहा कि मेरे एसबीआइ बैंक के खाते पर रुपया ट्रांसफर करो। भय से मैं उसके खाते पर तीन बार में 50 हजार रुपया भेज दिया। इसके बावजूद वह जबरदस्ती मेरे इज्जत से खिलवाड़ करते आ रहा है। 25 जुलाई की रात भी कृष्णनंदन शर्मा चुपके से मेरे घर में घुस जबरदस्ती मेरा यौन शोषण किया। जब मैं इसकी शिकायत करने उसके घर पर गई तो कृष्णनंदन के साथ उसका भाई बीरो शर्मा, कुंदन शर्मा एवं एक अन्य दीपक शर्मा ने मेरे साथ गाली- गलौज किया और मारपीट कर भगा दिया।

वहीं, इस मामले में खैरा के थानाध्‍यक्ष सिद्धेश्‍वर पासवान ने बताया कि महिला के आवेदन पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी