Jamui Crime: भतीजे ने चाचा पर चला दी गोली, लेकिन लग गई दूसरे को

जमुई में भतीजे ने अपने चाचा पर गोली चला दी। लेकिन गोली किसी और को लग गई है। पैर के आर-पार गोली हो गई है। सड़क हादसा में इलाज के दौरान एक युवक की मौत के बाद चाचा-भतीजा में हुआ था बहस।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:53 PM (IST)
Jamui Crime: भतीजे ने चाचा पर चला दी गोली, लेकिन लग गई दूसरे को
जमुई में अस्‍पताल में भर्ती जख्‍मी युवक।

संवाद सहयोगी, जमुई। शहर के महाराजगंज स्थित पुस्तकालय के समीप रविवार को परिवारिक रंजिश में भतीजे ने अपने ही चाचा और चचेरे भाई पर गोली चला दी। लेकिन गोली उसके चाचा को न लगकर उसके साथी को ही लग गई और बाएं पैर को भेदते हुए आरपार हो गई। जिसे घायल अवस्था में आरोपित टिंकल पांडेय और सहयोगी युवक द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घर युवक की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल युवक की पहचान महिसौड़ी निवासी आनंद कुमार सिन्हा के 24 वर्षीय पुत्र गुड्डू सिन्हा के रूप में हुई है। इधर घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार और थानाध्यक्ष चंदन कुमार फौरन सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों से घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली।

उसके बाद एक आरोपित पप्पू पांडेय के पुत्र टिंकल पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अन्य युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि आरोपित के चचेरे भाई शुभम कुमार की सड़क हादसा में इलाज के दौरान पटना में मृत्यु हो गई थी। जिसके शव को दाह संस्कार के लिए ले जाने की तैयारी चल रही थी। शुभम की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ था। पुत्र की जुदाई में पिता रिंकू पांडेय आक्रोश में कुछ से कुछ बोल रहा था जो उसके चचेरे भाई टिंकल पांडेय को नगंवार गुजरा और पिस्तौल निकाल कर अपने चाचा विभूति पांडेय व चचेरे भाई रिंकू पांडेय पर तान दिया और गोली चला दी। लेकिन गोली उसके साथी गुड्डू सिन्हा के पैर लग गई और वह घायल हो गया।

सात माह पहले एक्सीडेंट में घायल हुआ था शुभम

जमुई-मलयपुर मुख्य मार्ग पर तकरीबन 7 माह पहले सड़क दुर्घटना में शुभम घायल हो गया था। जिसका इलाज पटना में चल रहा था लेकिन शनिवार की रात उसकी मौत हो गई जिसके शव को रविवार को घर लाया गया था। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई थी। मृतक के स्वजनों का आरोप था कि शुभम का एक्सीडेंट उसके चचेरे भाई टिंकल व अन्य लोगों द्वारा ही कराया गया है।

घटना को राजनीति रुख देने में लगे थे लोग

गोलीबारी की घटना होते ही चंद मिनटों में ही घटना के कारणों का पता पुलिस के अलावा शहर वासियों को हो गई थी। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व के लोग इस गोलीबारी की घटना को दूसरा रुख देने में लगे हुए थे। हालांकि इस दौरान एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार की नजर पड़ गई और उन्होंने मामले को नहीं उलझाने की सख्त लहजे में हिदायत दी।

घटना के बाद आरोपित टिंकल पांडेय को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। घायल और आरोपित साथी बताए जा रहे हैं। घटना से संबंधित कई तथ्य सामने आए हैं। जांच की जा रही है। कुछ लोगों द्वारा घटना को उलझाया जा रहा है उसपर भी पुलिस की कड़ी नजर है। - डॉ. राकेश कुमार, एसडीपीओ जमुई

घटना का अनुसंधान जारी है। कोरेक्स के अवैध कारोबार की भी बातें भी सामने आ रही हैं। पुस्तकालय के सामने गली में असामाजिक तत्वों के जमावड़े की सूचना फिलहाल नहीं मिली थी लेकिन पूलिस हर बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। - चंदन कुमार, थानाध्यक्ष जमुई

chat bot
आपका साथी