Jamui Crime News: दहेज के लिए विवाहिता को जलाकर मारने का किया गया प्रयास, भागकर बचाई जान

Jamui Crime News बिहार के जमुई जिले में एक विवाहिता को जलाकर मारने का प्रयास किया गया है। इस मामले में विवाहिता ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। पीड़िता के मुताबिक दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था इसके बाद....

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:32 PM (IST)
Jamui Crime News: दहेज के लिए विवाहिता को जलाकर मारने का किया गया प्रयास, भागकर बचाई जान
बिहार के जमुई जिले की वारदात, पढ़ें और भी खबरें...

संवाद सूत्र, खैरा (जमुई)। Jamui Crime News: जीत-डिंगोई पंचायत के हरदीमोह गांव में दहेज को लेकर मंगलवार की सुबह एक विवाहिता को केरोसिन छिड़क कर जलाने का प्रयास किया गया। विवाहिता ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। मामले में पीड़िता ने थाने में आवेदन देकर ससुराल पक्ष के लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ज्योति कुमारी ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2014 में हरदीमोह गांव निवासी जानकी शर्मा के पुत्र मनजीत शर्मा के साथ हुई थी।

उसने आगे बताया कि शादी के बाद उसे दो बच्चे भी हुए लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा मुझे लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता रहा। उन लोगों द्वारा मेरे साथ-गाली गलौज और मारपीट किया जाता था। इसी क्रम में बीते सोमवार को पति मनजीत शर्मा, सास बच्ची देवी सहित ससुराल पक्ष के अन्य लोग रंजीत शर्मा, शंकर शर्मा, सरोज शर्मा, हरी शर्मा, सुधा देवी, रमेश शर्मा, दिनेश शर्मा आदि ने मेरे साथ मारपीट किया और केरोसिन छिड़ककर मुझे जिंदा जलाने का प्रयास किया। किसी तरह उनसे बचकर मैं वहां से भाग निकली।

मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज

संवाद सूत्र, खैरा (जमुई): खैरा निवासी अजय तांती की पत्नी सुनीता देवी ने मारपीट को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन में उसने बताया है कि पप्पू तांती उसके घर में घुस आया और गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान पप्पू तांती ने मारपीट भी किया। मेरे द्वारा हो-हल्ला करने पर जब परिवार के अन्य लोग इकट्ठा हुए तब वह भाग निकला।

टाटा-छपरा एक्सप्रेस से देसी व विदेशी शराब बरामद

संवाद सूत्र, बरहट(जमुई)। जमुई रेल जीआरपी पुलिस ने मंगलवार की सुबह 08181 टाटा-छपरा एक्सप्रेस की सामान्य बोगी के शौचालय के समीप से लाल व सफेद झोला में जम्मू-कश्मीर निर्मित गाड फादर ब्रांड की पांच सौ एमएल की कुल 32 बोतल बीयर (16 लीटर) व झारखंड निर्मित लैला ब्रांड की तीन सौ एमएल की 70 बोतल देसी शराब (21 लीटर) बरामद किया है।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार साह ने बताया कि शराब तस्कर के खिलाफ छापेमारी अभियान के क्रम में एएसआइ राजेश सोरेन कुमार एवं पुलिस बल के साथ अप प्लेटफार्म पर टाटा-छपरा एक्सप्रेस रुकते ही रेल पुलिस ने बारी-बारी से सभी बोगी की तलाशी लेने शुरु की। इसी क्रम में सबसे पिछला सामान्य बोगी के शौचालय के समीप लावारिस पड़े थैले की जांच करने पर उसमें देसी शराब व बीयर को बरामद किया गया। पूछताछ करने पर किसी ने कुछ बताने से इंकार किया। तत्पश्चात, देसी व विदेशी शराब को जब्त कर रेल थाना लाकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी