Jamui Crime: गांव के मिला नक्‍सली पर्चा, दहशत में आ गए गए लोग, पुलिस से की सुरक्षा की गुहार

Jamui Crime जमुई में एक बार फ‍िर नक्‍सलियों ने पर्चा चिपकाया है। हालांकि यह शरारत किसी और की भी हो सकती है। पर्चा मिलने से लेाग दहशत में आ गए हैं। ग्रामीण पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:12 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:12 PM (IST)
Jamui Crime: गांव के मिला नक्‍सली पर्चा, दहशत में आ गए गए लोग, पुलिस से की सुरक्षा की गुहार
जमुई में साटा मिला नक्‍सली पर्चा। दहशत

जागरण संवाददाता, जमुई। चकाई थाना क्षेत्र के गंगारायडीह के समीप एक लोहे के बोर्ड पर नक्सलियों के नाम पर पोस्टर चिपकाया गया है। पोस्टर में रामदेव यादव को चेतावनी देते हुए लिखा है कि 13 कड़िया जमीन छोड़ दो, नहीं तो छः इंच छोटा कर देंगे। अथवा एक लाख रुपया जमा कर दो। सफेद कागज पर लाल रंग से लिखकर पोस्टर को चिपकाया गया है। वहीं पोस्टर चिपकाए जानें की सूचना मिलते ही चकाई पुलिस गंगारायडीह पहुंचकर पोस्टर को अपने कब्जे में लिया।

इस संबंध में रामदेव यादव के पुत्र सुरेंद्र यादव ने बताया कि 13 कड़ी जमीन वाला मामला मेरे चचेरे भाई के साथ है। लेकिन चचेरे भाई के साथ किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ है। हमलोगों नें शांतिपूर्ण तरीके से मामले को सुलझा भी लिया है। ऐसे में किसी शरारती तत्वों ने दोनों भाइयों के बीच मामले को भड़काने के लिए ऐसा किया है। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि भय पैदा करने के लिए नक्सलियों के नाम पर किसी शरारती तत्व का यह काम है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा। इधर पोस्टर चिपकाए जाने के बाद से ग्रामीणों में भय का माहौल देखा जा रहा है।

लगातार फेंके जा रहे पर्चे

नक्‍सलियों के पर्चे लगातार फेंके जा रहे हैं। इससे लोग दहशत में है। कभी-कभी तो अन्‍य अपराधी भी लेवी वसूलने के लिए नक्‍सलियों के पर्चे फेंक देते हैं। पुलिस में हाल में ऐसे लोगों पर कार्रवाई की है। यहां यह भी जानना जरुरी है कि जमुई में नक्‍सल गतिविधि काफी तेज है। इलाके में विकास कार्य होने के विरोध में नक्‍सली कुछ ना कुछ बड़ी घटनाओं को अंजाम देते हैं। इस बीच पुलिस ने भी कई नक्‍सलियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे नक्‍सल गतिविधियों में थोड़ी कमी है। लेकिन कुछ दिन बाद फ‍िर नक्‍सली सक्रिय हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी