jamui crime : गिद्धौर-झाझा मुख्य राजमार्ग पर नशे में धुत कार चालक ने पेड़ में मारी ठोकर, तीन गिरफ्तार

जमुई पुलिस ने शराब के नशे में धुत तीन लोगों को पकड़ा है। गिद्धौर-झाझा मुख्य राजमार्ग पर गंगरा मोड़ के समीप इन लोगों की कार पेड़ से जा टकराई थी। जांच के दौरान तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 05:01 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 05:01 PM (IST)
jamui crime : गिद्धौर-झाझा मुख्य राजमार्ग पर नशे में धुत कार चालक ने पेड़ में मारी ठोकर, तीन गिरफ्तार
गिद्धौर झाझा मुख्य राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्‍त कार।

जमुई, जेएनएन। गिद्धौर-झाझा मुख्य राजमार्ग पर गंगरा मोड़ के समीप शुक्रवार की रात झारखंड राज्य से समस्तीपुर जा रही स्विफ्ट कार ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ में ठोकर मार दिया। इस घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

कार पर सवार तीनों लोग बाल-बाल बच गए 

हालांकि कार सावार तीन लोग बाल-बाल बच गए। ठोकर इतनी जबरदस्त दी कि कार का दायां टायर फट गया। कार में एयर बैग रहने के कारण चालक व एक अन्य बाल-बाल बच गया, जबकि पीछे बैठे लोगों को खरोंच तक नहीं आई। टक्कर की आवाज सुन स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल के तरफ बचाव को लेकर दौड़े पड़े और इसकी सूचना गिद्धौर पुलिस को दी।

ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने तीनों को कार से निकाला बाहर 

पुलिस की गश्ती दल में मौजूद सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह ने मौके पर पहुंचकर कार तीनों लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से निकाला व गाड़ी को कब्जे में ले लिया। एएसआइ ने बताया कि वाहन चालक नशे में धुत था जिसकी वजह से यह घटना घटी। इस दौरान कार से दो बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। वाहन पर सवार समस्तीपुर जिला के मुफस्सिल थाना निवासी रणधीर महतो, बंगरा थाना निवासी रणधीर कुमार एवं अविनाश कुमार को हिरासत में लिया गया है।

उत्‍पाद अधिनियम के तहत तीनों पर की जाएगी कार्रवाई 

थानाध्यक्ष अशीष कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों के खिलाफ उत्पाद एवं मद्य निषेध अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। ज्ञात हो कि पुलिस द्वारा शराब तस्‍करों और शराबियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है, इसके बाद भी इसका असर नहीं दिख रहा है। पुलिस अधिकारी की माने तो शराब तस्‍करी पर रोक लगाने के लिए सीमावर्ती इलाकों में पुलिस लगातार गश्‍ती करती है। साथ ही पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान भी समय-समय पर चलाया जाता है। 

chat bot
आपका साथी