IRCTC Indian Railways: लॉकडाउन में जंक्शन पर बढ़ी रेल सुविधाओं से रूबरू हुए डीआरएम, इन स्‍थानों पर दिखेगा बदलाव

IRCTC Indian Railways मालदा मंडल के डीआरएम ने भागलपुर जंक्‍शन का निरीक्षण किया। न्होंने नए बुकिंग काउंटर आरक्षण काउंटर और लिफ्ट का जायजा भी लिया। डीआरएम ने कहा कि भागलपुर जंक्शन पर यात्री सुविधाओं पर रेल मंडल की विशेष नजर है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:24 PM (IST)
IRCTC Indian Railways: लॉकडाउन में जंक्शन पर बढ़ी रेल सुविधाओं से रूबरू हुए डीआरएम, इन स्‍थानों पर दिखेगा बदलाव
IRCTC Indian Railways: मालदा मंडल के डीआरएम ने भागलपुर जंक्‍शन का निरीक्षण किया।

जासं, भागलपुर। लॉकडाउन और कोरोना काल में भागलपुर जंक्शन पर कई यात्री सुविधाओं में बढ़ोतरी की गई है। दक्षिण तरफ नया बुकिंग काउंटर और आरक्षण काउंटर लिफ्ट सहित एक्सेलेटर की सुविधा यात्रियों के लिए पहले से ही बहाल कर दी गई है। इन सुविधाओं को देखने के लिए बुधवार को मालदा रेल मंडल के रेल मंडल प्रबंधक यतेंद्र कुमार जंक्शन पहुंचे। उन्होंने नए बुकिंग काउंटर आरक्षण काउंटर और लिफ्ट का जायजा भी लिया। डीआरएम ने कहा कि भागलपुर जंक्शन पर यात्री सुविधाओं पर रेल मंडल की विशेष नजर है। प्लेटफार्म पर ज्यादा भीड़ भाड़ न हो, इसके लिए जंक्शन परिसर में दो रैंप और एक्सेलेटर की सुविधा शुरू हो गई है। आने वाले दिनों में जंक्शन पर यात्री सुविधाओं में और इजाफा होगा। इससे पहले डीआरएम गोड्डा स्टेशन का भी निरीक्षण किया। वहां भी बेहतर सुविधा मुहैया कराने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दी। 

दो दिन रूट बदलकर चलेगी सुपर एक्सप्रेस

भागलपुर। जमालपुर से हावड़ा के बीच चल रही सुपर एक्सप्रेस स्पेशल 18 और 19 जून को अपने निर्धारित रूट की जगह न्यू फरक्का-अजीमगंज- कटवा-बेंडल के रास्ते हावड़ा जाएगी। दरअसल, इन दो दिनों में खाना स्टेशन पर रेलवे की ओर से कंस्ट्रक्शन का काम चलेगा। इस वजह से सुपर एक्सप्रेस डाउन मार्ग में रूट बदलकर चलेगी। मंगलवार को पूर्व रेलवे ने इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी की है।

chat bot
आपका साथी