Bihar Crime : दस रुपये का लालच देकर मासूम से दुष्कर्म, कटिहार में विवाहिता का सिर मुंडवा ससुराल वालों ने किया अत्याचार

Bihar Crime बिहार में क्राइम घटने का नाम नहीं ले रहा है। महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार हो रहे हैं। कभी दहेज के लिए तो कभी घरेलु विवाद के चलते। वहीं मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की वारदातें भी हो रहीं हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 10:27 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 10:27 PM (IST)
Bihar Crime : दस रुपये का लालच देकर मासूम से दुष्कर्म, कटिहार में विवाहिता का सिर मुंडवा ससुराल वालों ने किया अत्याचार
बिहार में कम नहीं हो रहा महिलाओं के साथ अत्याचार।

संवाद सूत्र, कटिहार। Bihar Crime : बिहार में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। कटिहार में घटित हुई दो वारदातें इस बात की तस्दीक करती हैं। पहला मामला बरारी थाना क्षेत्र का है, जहां दस रुपये का लालच देते हुए एक मासूम से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया, तो दूसरी तरफ मनसाही थाना क्षेत्र एक विवाहिता का सिर मुंडवा दिया गया।

बरारी थाना क्षेत्र के एक गांव के बहियार मे घास काटने गई एक मासूम को दस रूपये का लालच देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश मे आया है। मामले मे पीड़िता की मां ने बरारी थाना मे केस दर्ज कराया है। दर्ज मामले में कहा गया है कि गांव में जिले के कदवा थाना क्षेत्र के धतुरी चौधरी उर्फ दयानंद चौधरी मजदूरी का काम करता है। सोमवार को लड़की घास काटने खेत गई थी। जहां 10 रुपये देकर बहला फुसलाकर धतुरी ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिसिया कार्रवाई जारी है।

विवाहिता का मुंडवाया सिर- वीडियो वायरल

मनसाही थाना अन्तर्गरत किसान चौक बड़ी बथना गांव में पारिवारिक विवाद में पति, सास व ससुर ने मिलकर विवाहिता का सिर मुंडवा दिया। सडक किनारे जबरदस्ती महिला का बाल काटे जाने का वीडिया बना एक राहगीर ने वायरल कर दिया। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पति, सास, ससुर व नाई को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक किसान चौक के सुखाडी महतो की पत्नी मीना देवी का उसके पति, सास, ससुर व परिवार के अन्य सदस्यों ने जबरन सिर मुंडा दिया। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीडि़ता के पति सुखाड़ी महतो, ससुर लालू महतो, सास मनाकी देवी व सिर मुंडने वाले नाई योगेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़त महिला दो बच्चों की मां है। बताया जा रहा है कि ससुराल वालों ने विवाहिता के चरित्र पर लांछन लगाते हुए घृणित कार्य को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी