Indian Railways: 11 घंटे में महाराष्ट्र से बिहार पहुंचीं तीन ट्रेनें, 26 यात्री पाए गए कोरोना संक्रिमत

Indian Railways महराष्‍ट्र से भागलपुर पहुंची तीन ट्रेनों के 26 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल स्‍टेशन पर उतरने वाले हर यात्रियों की कोरोना जांच की जा रही है। इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से काउंटर लगवाए गए हैं।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:05 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:05 AM (IST)
Indian Railways: 11 घंटे में महाराष्ट्र से बिहार पहुंचीं तीन ट्रेनें, 26 यात्री पाए गए कोरोना संक्रिमत
Indian Railways: महराष्‍ट्र से भागलपुर पहुंची तीन ट्रेनों के 26 यात्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। कोरोना का कहर पहली लहर की तुलना में दूसरी लहर में ज्यादा दिख रहा है। बाहर से आने वाले संक्रिमतों की संख्या में इजाफा हो रहा है। शनिवार को जंक्शन पर महाराष्ट्र के पनवेल, पुणे और लोकमान्य तिलक टर्मिनल से तीन ट्रेनें पहुंचीं। इन ट्रेनों में भीड़ काफी कम थी। शनिवार को जंक्शन पर सिर्फ 236 यात्रियों का सैंपल लिया गया। उनमें से कुल 56 लोग संक्रिमत मिले, जिनमें 26 संक्रिमत महाराष्ट्र से आई ट्रेन से निकले।

कम हो रही है जांच

रेलवे की ओर से कोरोना जांच के लिए लगातार उद्घोषणा की जाती है। इसके बावजूद 95 फीसद पैसेंजर जांच नहीं करा रहे हैं। शनिवार को भी स्टेशन पहुंचने वाली ट्रेनों के यात्रियों खुशी जांच कराने के लिए मार्किंग भी की गई। वहीं, जांच के लिए स्टेशन पर जिला प्रशासन की ओर से भी काउंटर बनाए गए हैं। वहां पर चिकित्सा कर्मियों की तैनाती की गई है।

डीएम ने शहर के विधि व्यवस्था का लिया जायजा ओवरलोड बस को पकडऩे का दिया आदेश

जागरण संवाददाता भागलपुर। डीएम सुब्रत कुमार सेन व एसएसपी निताशा गुडिय़ा ने शनिवार को शहर के विधि व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान गुरहट्टा चौक पर दो ओवरलोड बस को देखकर डीएम ने मास्क चेङ्क्षकग कर रहे जिला कृषि पदाधिकारी को बस जप्त करने और कार्रवाई करने का निर्देश दिया। डीएम शाम करीब 5:30 बजे अपने दफ्तर से एसएसपी एसडीएम व अन्य अधिकारियों के साथ विधि व्यवस्था का जायजा लेने निकले। भीखनपुर त्रिमूर्ति चौक होते हुए भोलानाथ पुल पार कर मिरजानहाट पहुंचे। वहां कुछ देर रुकने के बाद वे सीधे गुरहट्टा चौक पहुंचे. जहां ओवरलोड बसों को देखा। इसके बाद वे लोहिया पुल होकर स्टेशन चौक पहुंचे। वहां से निकलकर तातारपुर. कोतवाली. खलीफाबाग. घंटाघर और फिर तिलकामांझी चौक होते हुए जीरोमाइल गए। जीरोमाइल स्थित विभिन्न नर्सिंग होम को देखा और फिर अपने आवास की ओर निकल गए।

chat bot
आपका साथी