Indian Railways: स्टेशन पर छिनतई और गोली मारने का आरोपित कुख्‍यात को दबोचा, हथियार भी बरामद

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी सुभाष और डोमा।

Indian Railways रेल पुलिस और आरपीएफ ने संयुक्त कार्रवाई कर देर रात किया अपरााधी गिरफ्तार। कई और मामलों का हुआ खुलासा हो रही पूछताछ। गिरफ्तार सुभाष को मधुसूदनपुर थाने के हवाले कर दिया है। बाद में उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

Dilip Kumar ShuklaThu, 06 May 2021 04:38 PM (IST)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। नाथनगर स्टेशन पर बुधवार की देर रात राहगीर से छिनतई और गोली मारने का आरोपित सुभाष पंडित और डोमा को रेल पुलिस और आरपीएफ ने घटना के तीन घंटे बाद ही दबोच लिया। आरोपित के पास से हथियार और कारतूस भी बरामद हुआ है। पूछताछ में बदमाश ने कई खुलासे भी किए हैं। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। गिरफ्तार बदमाश सुभाष पंडित उर्फ डोमा राघोपुर टीकर का रहने वाला है। आरपीएफ इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह, जीआरपी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह ने नाथनगर और मधुसुदनपुर पुलिस के साथ छापेमारी की। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के कुछ ही घंटे में मामले में संलिप्त अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार सुभाष को मधुसूदनपुर थाने के हवाले कर दिया है। बाद में उसे रिमांड पर लिया जाएगा। रेल थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना में शामिल डोमा के अन्य साथियों के बारे में क्लू मिला है। इस दिशा में छापेमारी चल रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मोबाइल नहीं मिलने पर मारी थी गोली

रेलवे स्टेशन के नजदीक बुधवार रात साढ़े दस बजे राघोपुर के पांच-छह बदमाशों ने स्थानीय मोमिनटोला के राहगीर से मोबाइल छिनतई का प्रयास करने के दौरान उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। घायल राहगीर की पहचान मोमिनटोला निवासी मो अल्तमस के रूप में हुई थी। रेल पुलिस को पीड़ित ने बताया कि वह प्लेटफॉर्म के पास पर बैठकर अपना मोबाइल चला रहा था, तभी पांच-छह की संख्या में कुछ लोग पहुंचे और मोबाइल छीनने प्रयास किया। अल्तमस जान बचाकर भागने लगा तो एक बदमाश ने गोली चला दी। कर दिया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद सभी बदमाश भाग खड़े हुए।

शिक्षक की कर दी थी पिटाई

छिनतई व गोलीबारी की घटना से गुस्साये लोगों ने एक व्यक्ति को बदमाशों का साथी बताकर पकड़  लिया और पिटाई से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हालांकि, पुलिस ने पहुंचकर युवक की जान बचाई और हिरासत में ले लिया। युवक नूरपूर काली स्थान के पास किराये में रहता था। बेलखोरिया प्राथमिक विद्यालय का शिक्षक बताया है।

सुरक्षित नहीं है दो नंबर प्लेटफॉर्म

नाथनगर स्टेशन का दो नंबर प्लेटफॉर्म सुरक्षित नहीं है। आए दिन कोई न कोई आपराधिक वारदातें होती रहती है। अभी हाल ही में वहां दो नंबर प्लेटफॉर्म की पटरी पर डेटोनेटर बम मिला था और रातभर अफरातफरी मची थी। ट्रेन परिचालन तक बाधित हो गया था। इस मामले में अभी तक रेल पुलिस के हाथ खाली हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.