भागलपुर में नहीं थम रही लूटपाट की घटनाएं, दिनदहाड़े किराना दुकान से 50 हजार की लूट

भागलपुर में लूटपाट की घटनाएं थम नहीं रही हैं।

भागलपुर में लूटपाट की घटनाएं थम नहीं रही हैं। अपराधियों ने किराना दुकानदार पर धावा बोल कर 50 हजार नकदी लूट लिए। शाहकुंड थाना क्षेत्र के पैरडोमनियामाल में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर दुकानदार के साथ मारपीट भी की।

Publish Date:Sat, 16 Jan 2021 09:34 AM (IST) Author: Abhishek Kumar

 जागरण संवाददाता, भागलपुर। शाहकुंड थाना क्षेत्र के पैरडोमनियामाल निवासी किराना दुकानदार नंदलाल साह और उनकी पत्नी खुशबू देवी के साथ लुटेरों ने मारपीट कर 50 हजार नकदी लूट लिए। लुटेरे रात के आठ बजे किराना दुकान पर आ धमके। पति-पत्नी दोनों दुकान पर थे। तभी लुटेरों ने उन्हें कब्जे में लेकर मारपीट की और मकर संक्रांति की बिक्री का 50 हजार रुपये नकद लूट लिए। दुकान में रखे कीमती चावल के पैकेट, सरसों तेल, आटा के पैकेट भी लेते गए। जाते समय बदमाशों ने दोनों को धमकी भी दी कि थाने में उसके ताल्लुकात वाले लोग हैं। उनका कुछ बिगड़ नहीं सकेगा। लुटेरों ने दोनों को जान से मारने की धमकी भी देते चले गए। घटना की बाबत खुशबू देवी ने शाहकुंड थाने में लूट की जानकारी दे केस दर्ज कराया है। लुटेरे पैरडोमनियामाल के ही रहने वाले थे। खुशबू और उसके पति नंदलाल उन्हें पहचानते हैं। शाहकुंड थानाध्यक्ष को केस दर्ज करने को दिये आवेदन में दोनों ने लुटेरे के रूप में स्थानीय राजेश साह समेत अन्य को नामजद किया है। पुलिस घटना की बाबत केस दर्ज करते हुए छानबीन में जुट गई है।

शाहकुंड और बाथ क्षेत्र में बढ़ा अपराध, दहशत में हैं लोग

शाहकुंड और बाथ थाना क्षेत्र में हत्या, लूट की बढ़ती घटना से लोग दहशतजदा हैं। शाहकुंड में 12 जनवरी 2021 को अरविंद कुमार दास की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि एसएसपी की सख्ती से आरोपित मिथुन उर्फ मिथिलेश शुक्रवार को दबोच लिया गया। बाथ थाना क्षेत्र के रसीदपुर में पटल बाबू रोड निवासी टायर व्यवसायी दीपक कुमार से गुरुवार को लूट हुई। लूट को अंजाम दे लुटेरे भाग निकलने में सफल रहे। शुक्रवार की सुबह एक महिला की बाथ थाना क्षेत्र के बनझोलिया के समीप गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों में इससे दहशत समाने लगा है। देर शाम शाहकुंड-बाथ-असरगंज मुख्य मार्ग में आवाजाही से डरने लगे हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.