पलक झपकते डिक्की तोड़कर पैसा और सामान गायब करने वाला बदमाश पकड़ाया, इस तरह देता था घटना को अंजाम

सुपौल में डिक्‍की से रुपये और सामान उड़ा लेने वाले अपराधि को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है।

सुपौल में पलक झपकते बाइक की डिक्‍की से रुपये और सामान उड़ा लेने वाले अपराधि को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। साथ ही दो अन्‍य अपराधी वहां से भागने में सफल रहा। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Abhishek KumarThu, 25 Feb 2021 05:46 PM (IST)

जासं, सुपौल। डिक्की तोड़ गिरोह के एक सदस्य को प्रतापगंज पुलिस ने गुरुवार को स्टेट बैंक के समीप धर दबोचने में सफलता हासिल की है। थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि गुरुवार को दिन 11 बजे के करीब अररिया जिला के भरगामा थाना के कुशमौल गांव निवासी ज्ञानंद यादव अपनी बाइक से बाजार होकर सिमराही की ओर रिश्तेदार के यहां जा रहा था।

जाने के क्रम में ज्ञानंद बाजार के गोल चौक पर अपनी बाइक खड़ी कर मिठाई की दुकान में गया। जब वापस आया तो बाइक की डिक्की गायब देखा। आसपास के लोगों से जब अपनी बाइक की डिक्की के बारे पूछताछ किया तो किसी ने भी नहीं देखने की बात कही। ज्ञानंद ने घटना की सूचना थाने को दी। उन्होंने थानाध्यक्ष को बताया कि मेरी गाड़ी की डिक्की रस्सी से बंधी हुई थी। जिसमें एक सेट नया, पेंट-सर्ट, मोबिल और अन्य सामान था। जिसे अज्ञात लोगों ने डिक्की सहित चुरा लिया है। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष पुलिसबल के साथ गोल चौक आकर घटना की छानबीन करने लगे।

इसी क्रम में थानाध्यक्ष बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने लगे। जिसमें उन्हें बैंक के इर्द-गिर्द तीन चार लोग संदिग्ध अवस्था में चक्कर काटते नजर आये। चक्कर काट रहे लोगों में से एक व्यक्ति वो भी नजर आया जो पिछले 6 फरवरी को बैंक के सामने खड़ी एक बाइक की डिक्की से छातापुर प्रखंड़ क्षेत्र के मधुबनी गांव की सरोजनी देवी का 42 हजार रुपये निकाल फरार हो गया था। जिसकी पहचान घटना के बाद पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे में रुपया निकालते की गई थी। उसी दिन से पुलिस उस व्यक्ति को पकड़ने की जुगत में लगी हुई थी। गुरुवार की घटना में जब थानाध्यक्ष ने उसे सीसीटीवी फूटेज मेंं पहचाना तो उन्होंने अविलंब बैंक के पास गश्ती कर रहे पुलिसबल को उक्त व्यक्ति का हुलिया बताते हुए पकड़ने का निर्देश दिया। थानाध्यक्ष का निर्देश पाते ही पुलिस बल के जवान ने एक को धर दबोचा। लेकिन उनके अन्य तीन साथी एक बाइक पर सवार हो फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश की एक काले रंग की पल्सर बीआर 37 डब्लू - 2739 अंकित नंबर की बाइक भी जब्त की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक को चेक करने पर ज्ञानंद यादव का चोरी किया गया सामान भी एक झोले से बरामद हुआ है। गिरफ्तार डिक्की चोर कटिहार जिला के गैंडाबाडी का कोढा़ क्षेत्र का शेखर कुमार है। उसने बताया कि उसके तीन साथी भी उसी गांव के रहने वाले हैं। पुलिस गिरफ्तार शेखर से गहन पूछताछ कर रही है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.