Munger: सगे भाई ने दोस्‍तों के साथ मिलकर बहन के साथ किया गंदी हरकत, बोला-किसी तो बताई तो खैर नहीं

मुंगेर में रिश्‍ता शर्मसार करने की घटना घटी है। भाई ने ही यह काम किया है। बताया जा रहा है कि सगे छोटे भाई ने अपने दो दोस्‍तों के साथ मिलकर बहन के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया। किसी तरह बहन बचकर वहां से भागी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:44 AM (IST)
Munger: सगे भाई ने दोस्‍तों के साथ मिलकर बहन के साथ किया गंदी हरकत, बोला-किसी तो बताई तो खैर नहीं
महिला ने भाई और दो दोस्तों पर दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

संवाद सूत्र, मुंगेर। बि‍हार के मुंगेर में पारिवार‍िक रिश्‍ता शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। भाई ने ही अपनी सगी बहन की इज्‍जत के साथ खेलने का प्रयास किया है। वो भी अपने दो साथियों के साथ। बहन ने अपने भाई सहित उसके दो दोस्‍तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन यह मामला परिवार‍िक रिश्‍ते का शर्मसार करने के लिए काफी है। 

जानकारी के अनुसााार, मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना के पांच नंबर गुमटी इलाके में एक महिला ने सगे भाई और उसके दो दोस्तों पर दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मुकदमा किया है। मुफस्सिल पुलिस ने महिला की शिकायत पर भाई और दो दोस्त पर मारपीट व दुष्कर्म सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। मुफस्सिल पुलिस को शादीशुदा युवती ने बयान दिया है कि सोमवार की देर शाम उसके भाई अपने दो साथियों के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया। इसका विरोध करने के लिए पीटाई कर दी। वह जान बचाकर किसी तरह भाग गई। लेकिन इस दौरान उसके भाई और दोनों दास्‍तों ने धमकी दी कि अगर किसी को बताई को जान से हाथ धोना पड़ेगा। 

महिला बाइक पर बैठ बाजार से घर जा रही थी। पांच नंबर गुमटी के पास छोटा भाई दो दोस्तों के साथ हथियार दिखाकर रोका और मारपीट किया। इसके बाद भाई और उसके दो दोस्त जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। तीनों के पास कई आपत्तिजनक सामान थे। किसी तरह से जान बचाकर सदर अस्पताल पहुंची।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने कहा घटनास्थल पर जांच उपरांत पुलिस ने एक आधार कार्ड, टूटी हुई चूड़ी और आपत्तिजनक समान मिले हैं। मामले की छानबीन चल रही है। युवती का कोर्ट में बयान कराया जाएगा। घटना के बाद महिला डरी हुई है। उसने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस ने कहा कि  तीनों आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी