भागलपुर में मासूम के साथ दर‍िंदगी, बेरहमी से पीटकर झाड़ी में फेंका, सोच मर गया होगा, लेकिन

भागलपुर के गोरडीह इलाके में उस्तु गांव के पचगछिया बहियार से गंभीर हालत में एक मासूम मिला। वह मंगलवार से लापता था। नाना के यहां ही रहता था आमिर। हाथ कमर पेट और सिर में हैं गहरे जख्म के निशान। ग्रामीणों ने पुरैनी के एक युवक को पकड़ा है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 10:58 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 10:58 AM (IST)
भागलपुर में मासूम के साथ दर‍िंदगी, बेरहमी से पीटकर झाड़ी में फेंका, सोच मर गया होगा, लेकिन
भागलपुर के में एक मासूम को पीटकर झाड़ी मेंं फेंक दिया।

संवाद सूत्र, गोराडीह (भागलपुर)। लोदीपुर थाना क्षेत्र के उस्तु गांव के पचगछिया बहियार के समीप झाड़ी से एक सात वर्षीय मासूम को गंभीर हालत में बरामद किया गया। इससे पूरे गांव में खलबली मच गई। मासूम को दर‍िंदों ने जान मारने की  मारने की नीयत से बेरहमी से पिटाई की है। उसके हाथ, कमर, पेट और सिर में गहरे जख्म के निशान हैं। वह मंगलवार से लापता था। ग्रामीणों ने लोदीपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से जख्मी मासूम को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत नाजुक है। देर रात उसे मायागंज से पटना रेफर कर दिया गया है।

बच्चे की पहचान जगदीशपुर थाना अंतर्गत सन्हौली ग्राम के मुहम्मद बाबर के सात वर्षीय पुत्र मु. आमिर के रूप में की गई है। वह मंगलवार की दोपहर से अपने नाना के घर उस्तु से लापता था। उसकी खोजबीन की जा रही थी। बुधवार की शाम गांव से आधा किलोमीटर दूर बहियार में एक घर के पीछे झाड़ी में वह गंभीर हालत में पाया गया। ग्रामीणों के अनुसार आमिर के शरीर पर जगह-जगह जख्म के निशान हैं।

नाना के घर में रहता है आमिर

सन्हौली गांव निवासी मुहम्मद बाबर का पुत्र आमिर अपने नाना के यहां ही रहता है। तीन वर्ष उसकी मां ने पहले पति बाबर को छोड़कर उस्तु गांव में दूसरी शादी कर ली। तब से आमिर की परवरिश उसके नाना कलीम कर रहे हैं।

सुपारी किलर से हत्या कराने की थी साजिश

ग्रामीणों में चर्चा है कि अपनों ने ही मासूम को रास्ते से हटाने के लिए पुरैनी के खरादी मोहल्ला के एक युवक को सुपारी दी थी, जिसने आमिर को बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। उसे मरा समझकर झाड़ी में फेंक दिया। सूत्रों का मानें तो पुरैनी के एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर जगदीशपुर पुलिस के हवाले किया है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

जख्मी मासूम का का इलाज मायागंज अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले पर नजर रख रही है। स्वजनों का आवेदन मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। - गौरव कुमार, डीएसपी, विधि व्यवस्था

chat bot
आपका साथी